👉 मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड☹️- नीतीश ने कहाः जरूरत पड़ी तो मंत्री पर भी होगी कार्रवाई👍

  |   समाचार / Biharnews

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को सख्त रुख में दिखे। उन्होंने कहा कि यह घटना घृणित और शर्मसार करने वाली है और इस केस में दोषी पाए जाने वाले हर एक व्यक्ति पर कार्रवाई होगी।

इस पर आगे उन्होंने कहा कि इस दौरान यदि मंत्री पर भी कार्रवाई करनी पड़ी तो वे चूकेंगे नहीं और कोई उनका करीबी मिला तो उसे भी हटाएंगे। नीतीश ने साफी किया किस इस मामले पर वे संबंधित मंत्री से भी स्पष्टीकरण मांग चुके हैं।

सीएम ने कहा कि इस मामले में मैंने कोई चुप्पी नहीं साधी है। एक-एक बात हमने बता दी है, लेकिन मेरा मानना है कि सिस्टम में गड़बड़ी है और राज्य में बालिका गृह और अन्‍य शेल्टर होम का संचालन सही ढंग से नहीं हो पा रहा है। सीएम ने कहा कि सरकार अभी भी कई ऐसे सुधार गृह चला रही है, जहां जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड बच्चों को भेजता है।

मुजफ्फरपुर की घटना सामने आने के बाद इस मामले के सभी दोषियों के खिलाफ अब सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। नीतीश ने कहा कि इस घटना के बाद हमने सवाल उठाया कि एनजीओ को यह काम क्यों देना चाहिए? चीफ सेक्रेटरी से कहा है कि योजना बनाएं। बालक-बालिका गृह बनवाए जाएं। वहां के लिए जरूरी स्टाफ की भी नियुक्तियां करें। मुजफ्फरपुर मामले में भी अगर तत्काल कोई मकान मिले तो वहां बच्चियों को रखें।

फोटो के लिए देखें- http://v.duta.us/GPBNJQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬