👬अमित शाह-नीतीश अब🍱डिनर पर करेंगे चर्चा🤷‍♂️

  |   समाचार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पटना में बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से नाश्ते पर मुलाकात की है. दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे बातचीत हुई. बैठक के बाद नीतीश कुमार मीडिया से बात किए बिना ही हंसते हुए चले गए. वहीं इस मुलाकात पर बीजेपी भी चुप है. खास बात ये है कि आज शाम को भी नीतीश के आवास पर अमित शाह डिनर में शरीक होंगे. लोकसभा सीटों पर खींचतान के बीच अमित शाह और नीतीश कुमार की मुलाकात खासा अहम मानी जा रही है. बीजेपी और जेडीयू के अलावा सूबे की सभी राजनीतिक पार्टियों की इसपर नजर है.

सूत्रों के मुताबिक सुबह की बैठक में राजनीतिक तौर पर किसी मुद्दे पर बात नहीं हुई. हल्की फुल्की बात चीत हुई, किसी गंभीर मुद्दे पर नहीं बात हुई. अब सबकी नजर डिनर पर है. जेडीयू और बीजेपी के बड़े चेहरे डिनर में होंगे शामिल. नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्रियों को बुलाया है. जेडीयू के नेता और राज्यसभा संसद आरसीपी सिंह मंत्री ललन सिंह , मंत्री बिजेंद्र यादव को भी डिनर पर बुलाया है. बीजेपी से प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय मंत्री प्रेम कुमार डिप्टी सीएम सुशील मोदी, मंत्री नन्द किशोर यादव बीजेपी के संगठन मंत्री नागेंद्र जी , मंत्री मंगल पांडे शामिल हैं.

आज सुबह करीब 10 बजे अमित शाह पटना पहुंचे और उन्होंने नाश्ते पर नीतीश कुमार से मुलाकात की. अमित शाह अपने दो दिन के बिहार दौरे पर अपने पार्टी नेताओं के साथ सोशल मीडिया वालंटियर्स से मिलेंगे और चुनाव में जीत का मंत्र देंगे.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/bKQxbQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬