👉थरूर के 'हिंदू-पाकिस्तान' को हामिद अंसारी का समर्थन💁‍♂️कहा- देश में डर का माहौल😧

  |   समाचार

कांग्रेस नेता शशि थरूर के 'हिंदू-पाकिस्तान' वाले बयान को पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने सही बताया है. उन्होंने कहा कि शशि थरूर पढ़े-लिखे आदमी हैं, उन्होंने जो भी कहा होगा सोच-समझ कर कहा होगा. अंसारी ने कहा कि वह अपना फैसला सुनाने के लिए स्वतंत्र हैं. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि मैंने अभी उनका बयान नहीं पढ़ा है लेकिन जो उन्होंने कहा होगा सही ही कहा होगा.

पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने देश के मौजूदा हालातों पर भी सवाल उठाए. हामिद अंसारी ने कहा कि आज की सोसाइटी में सवाल पूछने पर पाबंदी है. उन्होंने कहा कि आजकल ऐसा है कि अगर आप सवाल पूछते हैं तो आपको इस प्रकार निशाने पर लिया जाता है जो वैश्विक स्तर पर नहीं होता है.

पूर्व उपराष्ट्रपति ने कहा कि सवाल है कि इस प्रकार का व्यापक माहौल क्यों बनाया जा रहा है, ये पिछले कुछ समय से ही होना शुरू हुआ है. पिछले आम चुनाव के बाद से कुछ ज्यादा होने लगा है, जो अब साफ दिख रहा है.

इतना ही नहीं राज्यसभा चेयरमैन के तौर पर उनकी विदाई के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर उन्होंने कहा कि पीएम ने वो कहा होगा जो उन्हें लगा. मैं एक प्रोफेसर और डिप्लोमेट रहा हूं इसलिए मैं इससे पीछे नहीं हट सकता हूं. अगर इस सवाल को देखें तो ये पूछना चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है. आज समाज में कई प्रकार से डर का माहौल है, जिसके कई कारण हो सकते हैं.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/4EHDowAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬