[sikar] - पाइप लाइन देखने गए पार्षद पर हमला, मारपीट में फटा कान

  |   Sikarnews

सीकर. पिपराली रोड स्थित विकास कॉलोनी के वार्ड संख्या ४१ में बुधवार दोपहर को हुई मारपीट में वार्ड पार्षद घायल हो गया। पार्षद का एक कान फट गया बताया। जबकि मारपीट में दूसरे पक्ष के घायल हुए व्यक्ति को उपचार के लिए जयपुर रैफर किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

उद्योग नगर थाना पुलिस के अनुसार वार्ड संख्या ४१ के पार्षद सुल्तान सिंह ने रिपोर्ट दी है कि वह विकास कॉलोनी में जलदाय विभाग की ओर से डाली जा रही पाइप लाइन के काम को देखने पहुंचा था।

आरोप है कि वह कार्य स्थल पर खड़ा था। इसी दौरान अचानक छाजुराम उसकी पत्नी सुनिता व नानूराम फौजी आए। इन्होंने मिलकर मुझे जान से मारने का प्रयास किया और मारपीट शुरू कर दी। आरोप लगाए हैं कि नानूराम फौजी ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए थे और छाजुराम ने नुकिलेनुमा हथियार से उसके सिर व चेहरे पर मारी। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी और कान फट गया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे छुड़वाया बताया। रिपोर्ट में पार्षद ने नानूराम पर उसके गले की सोने की चेन तोड़ ले जाने के आरोप भी लगाए हैं। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। इधर, मारपीट के बाद दूसरे पक्ष के लोग भी उद्योग नगर थाने में पहुंचे। उनका कहना था कि घटना में छाजुराम पुत्र गोलुराम भी घायल हुआ है। इलाज के लिए उसे एसके अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन, हालत गंभीर होने के कारण छाजुराम को जयपुर रैफर कर दिया गया है। जबकि पार्षद सुल्तान एसके अस्पताल में भर्ती बताया जा...

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/NOBQ8gAA

📲 Get Sikar News on Whatsapp 💬