👉 आज अबू धाबी ✈️ एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार 👮 होंगे नवाज और मरयम 😧

  |   Hindiworldnews

भ्रष्टाचार के मामले में दोषी पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरयम को शुक्रवार शाम को अबू धाबी एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । दोनों ही यहां एयरपोर्ट पर तकरीबन सात घंटे तक रुकेंगे इसके बाद 6.15 बजे दोनों को लाहौर ले जाया जाएगा ।

शरीफ और मरयम को पाकिस्तान पहुंचने के बाद अदियाला जेल भेजा जाएगा । एक दिन यहां रहने के बाद दोनों को अटोक फोर्ट में स्थानांतरित कर दिया जाएगा । अबू धाबी पहुंचने के बाद नवाज ने कहा- मुझे सीधे जेल ले जाया जाएगा। लेकिन, मैं यह कुर्बानी पाकिस्तान और आनेवाली पीढ़ियों के लिए दे रहा हूं। साथ मिलकर पाकिस्तान की तकदीर बनाएंगे।

नवाज शरीफ ने कहा है कि वह अपनी बीमार पत्नी को लंदन में अल्लाह के भरोसे छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं जेल में डाले जाने या फांसी पर चढ़ाए जाने की परवाह किए बिना पाकिस्तान लौट रहा हूं।

उधर, भ्रष्टाचार रोधी अदालत ने नवाज शरीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार के शेष दो मामलों को किसी और जवाबदेही अदालत में स्थानांतरित करने की उनकी याचिका गुरुवार को खारिज कर दी गई। नवाज और मरयम को गिरफ्तार करने के लिए एक 16 सदस्यीय टीम बनाई गयी है। दोनों को हवाई अड्डे से हेलिकॉप्टर के जरिये सीधा अदियाला जेल ले जाया जाएगा।

फोटो के लिए देखें- http://v.duta.us/6QesXwAA

📲 Get विश्व समाचार on Whatsapp 💬