🙅कार्तिक से तलाक💔लेगी नायरा📸http://v.duta.us/zPpY2AAA

  |   बॉलीवुड

शो— ये रिश्ता क्या कहलाता है

हॉस्पिटल में सभी स्वर्णा की सेहत को लेकर परेशान है. इस दौरान सभी को दो साल पहले हुआ हादसा याद आता है, जिसने नायरा को परिवार से दूर कर दिया. यह सुनकर नैतिक को गुस्सा आता है और वह नायरा को अपने साथ ले जाता है. कार्तिक दुखी है कि उसकी मां उसी से बात नहीं कर रही है. वह अपनी मां से मिलने उनके रूम में जाता है. स्वर्णा पहले तो कार्तिक से मुंह फेर लेती है पर कार्तिक उन्हें मनाता रहता है.

स्वर्णा कहती है कि तुम चुपके चुपके नायरा से मिलते रहे, उससे प्यार करते रहे, यह बात सबको बताई लेकिन मुझे नहीं बताई. सभी पार्टी में थे बस मुझे नहीं बुलाया. कार्तिक कहता है कि ऐसी कोई बात नहीं है. मेरा नायरा से कोई रिश्ता नहीं है. उसकी मेरी जिंदगी में कोई जगह नहीं है. यह बात नायरा भी सुन लेती है. उसे बहुत दुख होता है.

कार्तिक रूम से बाहर आकर अपने पिता से कहता है कि हमें मां से कुछ नहीं छिपाना था. यदि उन्हें कुछ हो गया तो मैं बर्दाश्त नहीं कर पाउंगा. कार्तिक मन ही मन नायरा के बारे में सोचता है. मनीष कहता है कि वो चली गई. कार्तिक कहता है हां वो लोग थक गए होंगे. जबकि घर पर नायरा कार्तिक और स्वर्णा के बारे में सोच रही है.

कार्तिक नक्ष से बात करती है. वह कहती है कि मुझे आपकी मदद चाहिए. नक्ष उसे वायदा करता है. वह तलाक के पेपर्स तैयार करवाती है, नक्ष पेपर्स तैयार करके उसके पास लेकर आता है. दादी कहती हैं कि उसे समझाना चाहिए, नक्ष कहता है नहीं जब उसने कहा है तो हमें उसका साथ देना चाहिए.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/zPpY2AAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬