🐦ट्वीटर ने खेला एक खेल और कम😵हो गए पीएम मोदी के चाहने वाले!👨‍💻

हाल ही में सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के छा जाने की खबरें आईं थी. इन खबरों को आए हुए अभी एक सप्ताह भी नहीं बीता है कि अचानक उनके चाहने वालों कीसंख्या में कमी आ गई है. खबर है कि ट्वीटर ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के फॉलोअर्स की संख्या को कम कर दिया है.

हालांकि कंपनी तर्क दे रही है कि ऐसा नेताओं की सुरक्षा के लिहाज से किया जा रहा है, लेकिन लाखों की संख्या में फॉलोअर्स कम कर देने की प्रक्रिया किसी के पल्ले नहीं पड़ रही है. भारत में तो यह खेल आम बात हो चुकी है. हाल ही में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स की संख्या में भी गिरावट आई थी.

जिसके बाद बच्चन साहब ने तो ट्वीटर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. जिसके बाद कंपनी ने उनसे माफी भी मांगी थी. अब जबकि पीएम मोदी के फॉलोअर्स की संख्या कम की गई है तो, मोदी के फैन इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि ट्वीटर दोबारा कब माफी मांगेगा.

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी के करीब 3 लाख फॉलोअर्स कर दिए गए हैं, जबकि राष्ट्रपति ट्रंप के 5.34 करोड़ फॉलोअर में से करीब एक लाख कम हो गये और पूर्व राष्ट्रपति ओबामा के 10.4 करोड़ फॉलोअर में से चार लाख कम हो गए हैं.

यहां देखें फोटो—📸http://v.duta.us/eGxi6QAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬