🗣️थीम बेस्ड रैलियों से जनता💁‍♂️का दिल जीतेंगे मोदी👬

  |   PM Modi News

पीएम मोदी मिशन मूड में देशभर में रैलियां करने की तैयारी कर रहे हैं. 2019 की तैयारी के लिए उन्होंने अभी से कमर कस ली है. जिसके लिए बीजेपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की थीम बेस्ड रैलियों की तैयारी शुरू कर दी है. आने वाले तीन से चार महीने में देश के विभिन्न भागों में प्रधानमंत्री की लगभग पांच दर्जन रैलियां कराने की प्लानिंग की गई है. इनमें से कुछ तो सरकारी कार्यक्रमों के जरिए होंगी जबकि कुछ पार्टी खुद आयोजित करेगी. इनमें से कुछ रैलियों को थीम बेस्ड किया जाएगा.

थीम के अनुसार फिलहाल किसानों को आधार बनाकर रैलियां शुरू की गई हैं. इन रैलियों को किसानों के लिए मिनिमम सपोर्ट प्राइज बढ़ाने के फैसले के बाद उसका क्रेडिट लेने के लिए जनकल्याण रैलियों की शुरुआत की गई है. पहली रैली पंजाब में की गई है जबकि अगली रैली मिदनापुर, फिर शाहजहांपुर और फिर कर्नाटक में करने के लिए योजना है.

इसके बाद असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को आधार बनाकर कुछ रैलियां की जाएंगी. इसी तरह से एक वर्ग को टारगेट करके रैलियां की जाएंगी. पार्टी सूत्रों का कहना है कि इसी वजह से सभी मंत्रालयों के स्तर पर भी कार्यक्रम आयोजित करने की प्लानिंग की जा रही है. इनमें सबसे अधिक कार्यक्रम रोड ट्रांसपॉर्ट मिनिस्टरी की ओर से आयोजित किए जाएंगे.

इससे जनता के बीच यह मैसेज तो जाएगा कि ही मोदी सरकार डिवेलपमेंट के अजेंडे पर तेजी से आगे बढ़ रही है.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/URVpEgAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬