🎬फिल्म रिव्यू: बोझिल लगती है 'सूरमा'🏑पर दोसांझ ने जीता दिल📸http://v.duta.us/McladAAA

  |   बॉलीवुड

डायरेक्टर: शाद अली
दूता रेटिंग: 2 स्टार
यहां देखें ट्रेलर:📹http://v.duta.us/UOwSnAAA

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है. संजय दत्त की बायोपिक अभी लोग देख ही रहे थे कि अब हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक सूरमा' रिलीज हो रही है. संदीप सिंह का नाम शायद ही आपने पहले कभी सुना हो लेकिन फिल्म देखने के बाद एहसास होगा कि उनकी ज़िंदगी कितनी प्रेरणादायक है. संदीप सिंह भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं.

उन्हें दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनके ड्रैग की स्पीड 145 किलोमीटर प्रतिघंटा है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें 'फ्लिकर सिंह' के नाम से जाना जाता है. इस फिल्म में उनकी ज़िंदगी के दो पहलुओं को दिखाया गया है. एक समय जब वह व्हीलचेयर पर थे और दूसरा जब वो हॉकी खेलने के लिए ग्राउंड पर थे.

वर्ल्ड कप खेलने जाते समय उनके साथ एक हादसा होता है और वो पैरालाइज्ड हो जाते हैं. लेकिन वो ज़िंदगी से हार नहीं मानते और दोबारा दमदार वापसी करते हैं. ये कैसे मुमकिन हुआ. ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

संदीप सिंह का किरदार इसमें पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने निभाया है. दिलजीत की शानदार एक्टिंग के लिए ये फिल्म देखी जा सकती है. उन्होंने शुरू से आखिर तक अपने हर सीन में जान फूंकने की कोशिश की है. तापसी पन्नू की गिनती बेहतरीन एक्टिंग करने वाली अभिनेत्रियों में की जाती है लेकिन इस फिल्म में वो कुछ खास नहीं कर पाई हैं. फिल्म की शुरुआत में तो वो अपने कैरेक्टर में जमी हैं लेकिन बाद में जैसे ही इमोशनल सीन आते हैं वो उसमें जान नहीं भर पाती. इस फिल्म में अगर किसी ने अपनी तरफ ध्यान आकर्षित किया है तो वो हैं विजय राज. वो इस फिल्म में हॉकी कोच की भूमिका में हैं.

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/jZMX5wAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬