👉 भरतपुरः बाल संप्रेषण गृह की खिड़की 🚪 तोड़कर एक दर्जन बाल अपचारी🙋‍♂️ फरार

  |   Dholpurnews / Rajasthannews / Bharatpurnews

भरतपुर के सेवर स्थित बाल संप्रेषण गृह में बंद संगीन अपराधों में लिप्त एक दर्जन बाल अपचारी गुरुवार रात को संप्रेषण गृह की खिड़की को तोड़कर फरार हो गए। बाल अपचारियों के फरार होने की सूचना गार्ड और केयर टेकर को करीब एक घंटे बाद लगी। बच्चों के फरार हो जाने सूचना तुरंत सेवर थाना पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने बच्चों की तलाश में नाकाबंदी कराई और उनके घरों पर जाकर दबिश दी। इस दौरान दो बाल अपचारी पुलिस को मिल गए। पुलिस शेष 10 बाल अपचारियों की तलाश में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर संप्रेषण गृह के कार्यवाहक अधीक्षक सत्यवीर सिंह और बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष सरोज लोहिया ने वहां पहुंचकर हालात का जायजा लिया। संप्रेषण गृह की खिड़की तोड़कर भागे बाल अपचारी लूट, हत्या, दुष्कर्म और चोरी जैसे संगीन अपराधों में लिप्त हैं।

जानकारी के अनुसार सेवर स्थित संप्रेषण गृह की दो बैरकों में 24 बाल अपचारी रखे हुए हैं। देर रात को एक बैरक में बंद 12 बाल अपचारियों ने पीछे की तरफ साइड में बनी खिड़की को तोड़ दिया और वहां से फरार हो गए। घटना के दौरान संप्रेषण गृह के गार्ड और केयर टेकर बाहर मौजूद थे। दूसरे बैरक में बंद बाल अपचारियों ने जब देखा कि एक बैरक में कोई भी अपचारी नहीं है तो उन्होंने शोर मचाकर गार्ड और केयर टेकर को बुलाया। उन्हें बच्चों के गायब होने की सूचना दी।

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/495PYQAA

📲 Get Bharatpur News on Whatsapp 💬