👉वनडे के बाद अब टेस्ट में भी 😱धमाल मचाने को तैयार हैं चहल व 👏कुलदीप

  |   क्रिकेट

वनडे में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव व यजुवेन्द्र चहल को अब जल्द ही टेस्ट मैचों में खेलने का मौका मिल सकता है। कप्तान विराट कोहली ने भी इसके संकेत दे दिए हैं। पहला वनडे जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन जिस तरह का रहा है, उसे देखते हुए उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में मौका मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि टेस्ट टीम के चयन में अभी समय है और उसमें कुछ भी अलग देखने को मिल सकता है। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल अपने चयन के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं। इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज उनके खिलाफ खेलने में सहज नहीं दिखे हैं और इसी वजह से यह फैसला लिया जा सकता है।

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इन दोंनों ने न सिर्फ इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया, बल्कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में मिली जीत में भी इन दोनों ने काफी अहम किरदार निभाया था। उसी को देखते हुए इस बात की चर्चा तेज़ हो गई थी कि क्या अब समय आ गया है कि इन दोनों गेंदबाजों को टेस्ट मैचों में भी मौका दिया जाए।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/gJ5ngQAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬