🙅सबकी बेइज्जती कर रही है अंगूरी🤦‍♂️विभूति है परेशान📸http://v.duta.us/t1kw-QAA

  |   बॉलीवुड

शो— भाभी जी घर पर हैं

अंगूरी ने अनीता की बेइज्जती की है. जब वो दोबारा आमने—सामने आती हैं तब भी अंगूरी उनसे माफी मांगने से मना कर देती है और बेइज्जती करती है. इस बात से तिवारी और अनीता और भडक जाते हैं. जबकि विभूति सोचता है कि आखिर भाभी जी की भाषा को हो क्या गया है? वह तो कभी किसी से ऐसे बात नहीं करतीं.

वहीं दूसरी ओर टीका—मलखान और टिल्लू रेनकोट पहन कर, हाथ में गन लेकर विभूति के घर के सामने से निकलते हैं. विभूति तीनों को बातें करते सुनता है और सोचता है कि ये किसी को लूटने का प्लान बना रहे है. ठीक उन्ही तीनों की तरह हप्पू, कमिश्नर और तिवारी ने भी रेनकोट पहना है. जब हप्पू और कमिश्नर स्मगलर को पकडने ला रहे हैं तो उन्हें अंगूरी भाभी मिलती है.

दोनों उससे नमस्ते करते हैं लेकिन अंगूरी उनकी भी बेइज्जती करती है. वह कहती है तुम दोनों पुलिस नही चोर हैं. आप लोगों ने मेरे घर का आचार, मोजे सब चुरा लिए हैं. कमिश्नर को गुस्सा आ जाता है और वह कहता है कि झूट बोलने के चक्कर में जेल हो जाएगी. अंगूरी नहीं डरती और कहती है आप लोग खुद करप्ट हैं मुझे क्या जेल ले जाएंगे. विभूति फिर से अंगूरी को बेइज्जती करते देखकर हैरान है.

टीका—मलखान गुलफाम कली के कोठे पर पहुंचकर उसे धमकी देते हैं और सामान लूटने के लिए गन तान देते हैं. गुलफाम कली तीनों को पकड लेती है और बंदूक उन्ही पर तान देती है.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/t1kw-QAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬