👉हनुमा विहारी और करुण नायर ने 🇮🇳भारत ए मजबूत स्थिति में 😱पहुंचाया

  |   क्रिकेट

हनुमा विहारी और कप्तान करूण नायर के अर्द्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से भारत ए ने वेस्टइंडीज ए के खिलाफ दूसरे अनौपचारिक क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन अपना पलड़ा भारी रखा। वेस्टइंडीज ए के 321 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ए ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 214 रन बना लिए हैं।

विहारी 135 गेंद में पांच चौकों की मदद से 65 रन की पारी खेलकर क्रीज पर डटे हुए हैं। उन्होंने कप्तान नायर (55) के साथ तीसरे विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी की। नायर ने दिन की अंतिम गेंद पर आउट होने से पहले 63 गेंद का सामना करते हुए आठ चौके जड़े।

इससे पहले रविकुमार समर्थ (18) और अभिमन्यु ईश्वरन (31) की सलामी जोड़ी एक बार फिर प्रभाव छोड़ने में नाकाम रही। भारत को जीत के लिए अब कल मैच के अंतिम दिन 107 रन की दरकार है जबकि उसके सात विकेट शेष हैं।

इससे पहले वेस्टइंडीज ए की टीम आज दूसरी पारी में एक विकेट पर 96 रन से आगे खेलने उतरी लेकिन 210 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज जान कैंपबेल ने 61 जबकि जर्मेन ब्लैकवुड ने 67 रन की पारी खेली।

भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने 64 रन देकर चार जबकि रजनीश गुरबानी ने 64 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जयंत यादव को दो जबकि शाहबाज नदीम को एक विकेट मिला। वेस्टइंडीज के पहली पारी के 302 रन के जवाब में भारतीय टीम 192 रन ही बना सकी थी।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/DmrfZwAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬