👎हार के बाद इंग्लैंड🇬🇧 को लगा एक और बड़ा👊 झटका

  |   क्रिकेट

भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार बल्लेबाज एलेक्स हेल्स पूरे वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। हेल्स ट्रेंटब्रिज में खेले गए पहले मुकबाले में भी मैदान पर नहीं उतरे थे। ट्रेंटब्रिज वनडे से पहले हेल्स नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल गए थे। रिपोर्ट के मुताबित हेल्स को चोट से उबरने में कम से कम तीन सप्ताह का समय लग सकता है।

हेल्स की जगह टीम में अब कवर के तौर पर बुलाए गए डेविड मलान को शामिल किया जा सकता है। हलांकि टीम मैनेजमेंट और कप्तान के फैसले के बाद ही मलान को टीम में शामिल किए जाने का निर्णय लिया जाएगा।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/CeZtZwAA

हेल्स के वनडे सीरीज से बाहर हो जाने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए चिंता का विषय बन गई है। पहले वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट सोच समझकर फैसले लेंगे।

वहीं वनडे टीम में टीम वापसी करने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पहले मैच में कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाए हैं। स्टोक्स ने भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में धीमी बल्लेबाजी करते हुए 103 गेंद में 50 रनों की पारी खेली जिसमें सिर्फ दो चौके शामिल है। सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 जुलाई को लंदन में खेला जाएगा।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/eetcaQAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬