👰आलिया को बहू बनाने के बारे में जाने क्या है🤵ऋषि कपूर के विचार📸http://v.duta.us/-6fCLQAA

  |   बॉलीवुड

ऋषि कपूर स्वभाव से जितने सख्त हैं, मिजाज से उतने ही हंसमुख भी. उन्हें अपने बेटे की अभिनय कला पर कोई शक नहीं लेकिन उसकी पर्सनल लाइफ में आ रही लडकियों से वे कुछ परेशान रहते हैं. कभी कैटरीना तो कभी दीपिका और फिर माहिरा के बाद अब आलिया का नाम सामने आने के बाद एक बार फिर ऋषि कपूर मीडिया के निशाने पर हैं. लोग उनसे मजाक में ही सही पर सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्हें बहू के तौर पर आलिया पसंद है?

सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, जो है वो है, सबको पता है. मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है. रणबीर के लिए ये शादी करने का सबसे बढ़िया समय है. मैं 27 साल में सेटल हो गया था. रणबीर 35 साल का हो गया है. इसलिए उसे शादी के बारे में सोचना चाहिए. वे अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकता है. हमें उसकी पसंद से कोई दिक्कत नहीं है. मैं अपने जाने से पहले नाती-पोतों के साथ खेलना चाहता हूं.

इसके साथ ही उन्होंने साफ कर दिया है कि रणबीर हो या दूसरा कोई एक्टर, वे अपने काम पर ज्यादा फोकस हैं. वे जिन लड़कियों से मिलते हैं वे एक्ट्रेस होती हैं. वे ज्यादा लोगों से मिलते-जुलते नहीं है. ये फिल्मों में काम करने वालों का फ्लिपसाइड है.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/-6fCLQAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬