👉दक्षिण अफ्रीका का क्लीन स्वीप करने के लिए🇱🇰 श्रीलंका को चार विकेट की 👌जरूरत

  |   क्रिकेट

श्रीलंका में श्रीलंकाई स्पिनर्स को समझना दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज़ों के लिए टेढ़ी खीर साबित हुई और अब मेहमान टीम टेस्ट सीरीज़ में क्लीनस्वीप करवाती नज़र आ रही है। भले ही दक्षिण अफ्रीकी टीम अभी हार से 4 विकेट से दूर है, लेकिन मैच के हालात देखते हुए लगता है कि श्रीलंकाई टीम इस मुकाबले को चौथे दिन ही समाप्त कर देगी।

श्रीलंका ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका को विशाल लक्ष्य देने के बाद दूसरी पारी में उसके 6 विकेट चटकाकर श्रृंखला में क्लीनस्वीप की ओर मजबूत कदम बढ़ाए। दक्षिण अफ्रीका का बल्लेबाज़ी क्रम एक बार फिर नाकाम रहा जिससे 490 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम ने समाचार लिखे जाने तक 6 पर 246 रन बना लिए थे। थ्यूनिस डि ब्रूइन 85 व डिकॉक 8 रन बनाकर खेल रहे हैं।

श्रीलंका की ओर से ऑफ स्पिनर अकिला धनंजय और बायें हाथ के स्पिनर रंगना हेराथ ने दो-दो विकेट चटकाए जबकि ऑफ स्पिनर दिलरूवान परेरा ने डीन एल्गर(37) की पारी का अंत किया। श्रीलंका ने पहली पारी में मेहमान टीम को 124 रन पर समेटने के बाद 214 रन की बढ़त हासिल की और फिर दूसरी पारी पांच विकेट पर 275 रन बनाने के बाद घोषित की।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/6SgZVQAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬