🤜दिल्ली में दिखा बदमाशों का बेखौफ😱 अंदाज, युवक को दौड़ा-दौड़ा कर मारीं 3 🔫गोलियां

  |   समाचार / Delhi-Ncrnews / Delhinews

दिल्ली के भरत नगर में बैखौफ बदमाशों ने एक युवक को दौड़ा-दौड़ा कर गोली मारी। इस घटना में युवक की मौत हो गई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार अपराधियों की पहचान हो गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली के उत्तर पश्चिम जिले में स्थित संगम पार्क स्थित भरत नगर क्षेत्र में 3 बदमाशों ने अरुण नाम के एक व्यक्ति पर सरे राह गोली चला दी। गोली चलने के बाद डर के चलते अरुण भागने लगा, लेकिन बदमाशों ने उसे दौड़ा लिया। कुछ दूर भागने के बाद उन बदमाशों ने अरुण को तीन गोलियां मार दीं, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कोई स्थानीय व्यक्ति अरुण का साथ न दे इसके लिए बदमाशों ने पहले स्थानीय लोगों को डराने के लिए हवा में कई राउंड फायर किए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक अरुण पर भी हत्या का मुकदमा चल रहा था।वो हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था। अरुण पर इलाके में कई जगहों पर सट्टा चलाने का आरोप भी था। माना जा रहा है कि किसी रंजिश के तहत इन बदमाशों ने अरुण की हत्या की। बदमाशों की ओर से मारी गई तीन गोलियों में एक मृतक के हाथ में लगी है और दूसरी सीने में। तीसरी गोली मुंह में मानी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने चलाए गए कारतूस बरामद कर लिए हैं। स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

यहां देखें फोटो- http://v.duta.us/9f05YgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬