👉बुराड़ी में 11 लोगों की मौत के😱 22 दिन बाद पालतू कुत्ते टॉमी 👊की भी मौत

  |   समाचार

बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत के करीब 22 दिन बाद पालतू कुत्ते 'टॉमी' की भी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक रविवार को टॉमी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। जिस समय भाटिया परिवार के 11 सदस्यों की मौत का मामला सामने आया उस वक्त टॉमी उसी घर की छत पर ग्रिल में बंधा हुआ मिला था।

घटना के बाद टॉमी की देखरेख के लिए उसे हाउस ऑफ स्ट्रे एनिमल्स नाम के एनजीओ के सुपुर्द कर दिया गया था। एनजीओ की ओर से बताया गया कि जब से टॉमी को लाया गया था उसकी हालत ठीक नहीं थी। वह काफी बीमार भी चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक टॉमी की मौत नोएडा की एक डिस्पेंसरी में हुई। बताया जा रहा है कि उसे इलाज के लिए यहां भर्ती कराया गया था, इसी दौरान रविवार को दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। भाटिया परिवार के 11 सदस्यों की अचानक मौत के बाद से टॉमी बेहद परेशान था और डिप्रेशन में भी था। इस बात की जानकारी एनजीओ हाउस ऑफ स्ट्रे एनिमल्स के संस्थापक संजय मोहापात्रा ने दी।

एनजीओ के संस्थापक संजय मोहापात्रा ने बताया कि जिस समय टॉमी को घर की ग्रिल से बरामद किया गया था उस समय उसे काफी बुखार भी थी। हालांकि हमारी टीम की मेहनत की वजह से वह जल्द ही ठीक भी हो गया। हालांकि परिवार से अलग होने के बाद से ही टॉमी बेहद उदास रहता था। उसे ये लग गया था कि जिस परिवार के साथ वह जुड़ा हुआ था उसके साथ कुछ गलत हुआ है। रविवार शाम को लगभग 7 बजे अचानक दिल का दौरान पड़ने की वजह से उसकी मौत हो गई।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/ovNxiwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬