🤜मुजफ्फरपुर में 9 साल की बच्ची को 😱रेप के बाद 7 साल के भाई 🚶के साथ मारकर👊 फेंका

  |   समाचार

मुजफ्फरपुर में कुछ अज्ञात लोगों ने एक 9 वर्षीय बच्ची का गैंगरेप कर उसे और उसके छोटे भाई को मौत के घाट उतार डाला। बया नदी किनारे से दोनों बच्चों के शवों को बरामद किया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। बता दें कि मुजफ्फरपुर में बालिका गृह रेप कांड को लेकर हंगामा मचा हुआ है, जहां 21 बच्चियों के साथ रेप होने की पुष्टी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को 9 साल की बच्ची और उसका 7 वर्षीय भाई पशु चराने गए हुए थे। पशु तो वापस आ गए लेकिन शाम तक दोनों बच्चे वापस नहीं लौटे। परिजनों ने दोनों की खोजबीन शुरू की। पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई। कुछ समय बाद बया नदीं के किनारे दोनों बच्चों की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बच्चों के पिता ने बताया कि उनकी बेटी के साथ गैंगरेप किया गया। जिसके बाद दोनों बच्चों की हत्या कर दी गई। पीड़ित परिवार ने इस मामले में गांव के तीन लोगों पर आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, परिजनों की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/Z1-XpwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬