👉मुंबई से लंदन जा रहा प्लेन ✈️पहुंच गया रोमानिया, ट्विटर पर 😡भड़के सुहेल सेठ

  |   समाचार

मुंबई से लंदन जा रहे जेट एयरवेज़ के एक विमान को मेडिकल इमरजेंसी के कारण डायवर्ट कर रोमानिया के बुखारेस्ट भेजा दिया गया। इस दौरान विमान में सवार कई यात्रियों ने शिकायत की है कि वे इस कारण चार घंटे से ज्यादा समय तक फंसे रहे।

इस विमान में प्रसिद्ध लेखक सुहेल सेठ भी सवार थे। उन्होंने इसे लेकर ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया। सेठ ने ट्वीट किया, 'बुखारेस्ट में फंसे जेट एयरवेज़ 9W116 के कमांडर स्थानीय स्तर पर तमाम मंजूरी मिलने के बावजूद आखिर डीजीसीए की मंजूरी का इंतजार क्यों कर रहे हैं और वह भी मुंबई से? कितनी बेकूफाना बात है यह?'

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/f3fYswAA

सुहेल सेठ के इस ट्वीट पर नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने तुरंत ही प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मैं इस मामले में जांच कर रहा हूं और इसे तुरंत सुलझा लिया जाएगा।' वहीं विमानन मंत्रालय ने कहा कि डीजीसीए से मंजूरी के इंतजार में नहीं, बल्कि विमान बनाने वाली कंपनी बोइंग से क्लियरेंस के चलते यह देरी हुई, क्योंकि उस विमान में काफी ईंधन भरा था।

मंत्रालय की तरफ से जारी इस सफाई के बाद सुहेल सेठ ने उनका शुक्रिया अदा किया, लेकिन इस मामले में जेट एयरवेज़ की तरफ से प्रतिक्रिया नहीं दिए जाने की शिकायत की है। खबर लिखे जाने तक एयरलाइन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/QJL4cAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬