👥22 करोड़ लाभार्थियों से एक🤷‍♂️साथ संवाद करेंगे पीएम मोदी🗣️

  |   PM Modi News

पीएम मोदी और अध्यक्ष अमित शाह पहले ही साफ कर चुके हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव बीजेपी अपनी कल्याणकारी योजनाओं के दम पर जीतने वाली है. पहले चुनाव में पीएम मोदी को चेहरा बनाया गया था और इस चुनाव में उनकी योजनाएं वोट बंटोरने का काम करेंगी.

वैसे मोदी भी योजनाओं का प्रचार करने में कोई कसर नहीं रख रहे हैं. वे एक के बाद एक लाभार्थियों से नमो एप के जरिए संवाद कर रहे हैं. समय मिलने पर वे सीधे मैदान में उतर कर किसानों और लाभार्थियों से मिल चुके हैं. अब उनकी इच्छा है कि वे उन 22 करोड़ लोगों से एक साथ सीधा संवाद करें, जो सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ ले चुके हैं.

यह संवाद कब होने वाला है इसकी तारीख पीएम मोदी के अफ्रीका दौरे से वापस आने के बाद तय होगी. सूत्र ने बताया, मध्य प्रदेश और राजस्थान में रहने वाले 'उज्ज्वला योजना' के लाभार्थियों से फेसबुक पर संपर्क किया जा सकता है. वहीं, बीजापुर या बस्तर जैसे आदिवासी इलाकों में रहने वाले 'आयुष्मान भारत' योजना के लाभार्थियों के लिए रोड शो किया जाएगा, क्योंकि यहां इंटरनेट एक्सेस नहीं है.'

पीएम मोदी नमो ऐप के जरिये ज्यादा से ज्यादा लाभार्थियों से जुड़ेंगे. इसके तहत पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सरकारी योजना के लाभार्थियों से बात करेंगे. इन लाभार्थियों में किसान, मजदूर, छोटे व्यापारी और निवेशक भी शामिल हैं.

यहां देखें फोटो—📸http://v.duta.us/eiMvjQAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬