[itarsi] - -शिवराज पुरी कॉलोनी औऱ कृष्णा विहार में हुई चोरी की वारदात

  |   Itarsinews

इटारसी. रविवार की रात में एक ही गली में दो घरों में चोरी की वारदात हुई है। चोरों ने दोनों सूने घरों को शिकार बनाया और घर में रखे नगद और जेवर पर हाथ साफ किया है। जिस समय चोरी की वारदात हुई दोनों ही परिवार के लोग भोपाल गए हुए थे।

चोरी घटना को दो बदमाशों ने अंजाम दिया है। चोरी शिवराजपुरी कॉलोनी निवासी जियालाल चौरे और कृष्णा विहार कॉलोनी निवासी श्याम भद्रन पिता बिला के घर में हुई है। जिन घरों में चोरों हुई है दोनों कॉलोनियों के बीच एक ही रोड है।

ऐसे हुई चोरी की वारदात

केस-१

शिवराजपुरी कॉलोनी निवासी बिजली कंपनी से सेवानिवृत्त लाइनमैन जियालाल चौरे के घर चोरी हुई है। चोर घर के सामने का ताला तोड़कर घर में घुसे। इसके बाद चोरों ने घर की आलमारी और दीवान पलंग में रखे सारे सामान को खंगाला। चोरों ने इस घर में अलग-अलग जगह रखे ७० हजार रुपए और सोने की सात पत्ती, एक जोड़ी बिछिया और दो जोड़ी पायल चोरी करके ले गए हैं। चौरे ने बताया कि वह भोपाल अपनी पुत्री के घर कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। उनकी पत्नी विमला चौरे भोपाल में ही पुत्री के घर रुक गए और वह इटारसी आ गए थे लेकिन मालवीयगंज में अपनी छोटी पुत्री के घर रुक गए इसलिए घर पर कोई नहीं था।...

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/A7L_6wAA

📲 Get Itarsi News on Whatsapp 💬