[ajmer] - फटाफट अंदाज में पढ़ें क्राइम से जुड़ी छोटी बड़ी खबरें, जानें कैसी-कैसी हुई शहर में घटनाएं

  |   Ajmernews

फटाफट अंदाज में पढ़ें क्राइम से जुड़ी छोटी बड़ी खबरें, जानें कैसी-कैसी हुई शहर में घटनाएं

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

अजमेर. गेगल थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की को अगवाकर दुराचार करने के मामले में गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी।

थानाप्रभारी दिनेश चौधरी ने बताया कि नरवर निम्बुकिया की ढाणी निवासी परिवादी ने शिकायत दी कि उसकी नाबालिग चचेरी बहन को गांव के ही धूलसिंह पुत्र मेवासिंह रावत अगवाकर ले गया। आरोपित उसे दो-तीन दिन इधर उधर घुमाता रहा और उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने परिजन की शिकायत और पीडि़ता बयान के बाद मामला बनना पाया। पुलिस ने पीडि़ता का लैंगिक शोषण संबधी मेडिकल मुआयना करवाया। पुलिस ने आरोपित धूल सिंह को गगवाना से निम्बुकिया की ढाणी की तरफ जाते वक्त गिरफ्तार कर लिया।

चार बाल श्रमिक मुक्त करवाएअजमेर. मानव तस्करी विरोधी यूनिट ने गुरुवार को प्लाजा सिनेमा के निकट एक होटल में दबिश देकर चार बाल श्रमिकों को मुक्त करवाया। बाल श्रमिकों से होटल में झाड़ू-पोंछा, खाना परोसने, बर्तन धोने से लेकर वेटर का काम करवाया जा रहा था। बाल श्रमिकों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द किया है। पड़ताल में सामने आया कि चारों बाल श्रमिक बिहार राज्य से है जो पिछले डेढ़ साल से माता-पिता से दूर रहकर होटल में काम कर रहे हैं। यूनिट प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि टीम में चाइल्ड लाइन के कुशाल, वनिता, विक्रम, प्रेमनारायण, हैडकांस्टेबल संगीता, सिपाही गोविन्द शामिल थे। यूनिट प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि तीनों बाल श्रमिकों की उम्र का मेडिकल करवाया जाएगा। उम्र सत्यापन के बाद होटल संचालक शंकर वासवानी के खिलाफ बाल श्रम कानून में कार्रवाई की जाएगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/FCcKsAAA

📲 Get Ajmer News on Whatsapp 💬