[alwar] - अलवर में यहां पहाड़ पर मिला महिला का शव, इलाके में मचा हडक़ंप

  |   Alwarnews

अलवर के बहरोड़ क्षेत्र के ग्राम लक्सीवास निवासी एक महिला का शव पहाड़ के पास पड़ा मिला। जिसके सिर पर गंभीर चोट के निशान है। उसी के पास स्थित सडक़ पर भी खून बिखरा मिला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।पुलिस उप अधिक्षक जनेश सिंह तंवर ने बताया कि ग्राम लक्सीवास निवासी विधवा महिला सुनीता शर्मा ४८ जो गांव के आगंनबाड़ी केन्द्र पर काम करती थी। उसका शव गांव के पहाड़ के पास पड़ा मिला। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। महिला के एक बेटी है जिसकी शादी हो गई। बेटी के शादी के बाद से वह अकेली ही रहती थी। गुरुवार को वह घरेलू सामान खरीदने गई बताई।

हादसे में महिला की मौत

अलवर. अपने पति के साथ इलाज के लिए अलवर आ रही एक महिला की गुरुवार दोपहर बहाला के पास सडक़ हादसे में मौत हो गई वहीं, महिला का पति गंभीर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

एमआईए थाना प्रभारी धर्मसिंह चौधरी ने बताया कि फतेहपुर (पहाड़ी) भरतपुर निवासी शकील अपनी पत्नी शाहीना (28) को बाइक पर लेकर इलाज के लिए अलवर ला रहा था। बहाला स्थित एक भट्टे के सामने तेज गति से आते एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में शाहीना की मौके पर मौत हो गई, जबकि शकील घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर आई जहां प्राथमिक उपचार के बाद शकील को छुट्टी दे दी गई। शाहीना के शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को बगड़ तिराया के पास पकड़ लिया। शकील ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

श्रमिक की मौत

एमआईए स्थित एक फैक्ट्री में काम के दौरान बुधवार रात मशीन का पाट्र्स टूटकर सिर पर गिरने से एक श्रमिक की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। एमआईए थाना प्रभारी धर्मसिंह चौधरी ने बताया कि अलीपुर (नदबई) निवासी धर्मवीर (30) पुत्र प्रभुदयाल जाट एमआईए स्थित अरावली कैमिकल में नौकरी करता था। बुधवार रात काम के दौरान अचानक मशीन का एक पाट्र्स टूटकर उसके सिर पर गिर पड़ा। इससे धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई वीरेन्द्र सिंह ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/YHk_IAAA

📲 Get Alwar News on Whatsapp 💬