[alwar] - पत्नी ने किया ऐसा काम, 60 वर्षीय वृद्ध ने सागर में कूदकर दे दी जान

  |   Alwarnews

अलवर. काम की तलाश में दिल्ली से अलवर आए एक साठ वर्षीय वृद्ध ने गुरुवार सुबह सागर जलाशय में कूदकर आत्महत्या कर ली। कोतवाल बालाराम ने बताया कि दिल्ली के संजय नगर जहांगीरपुरी निवासी अश्विनी कुमार (60) पुत्र तिलकराज पंजाबी अपनी पत्नी से तलाक के बाद अलवर में आकर काम करने लगा। यहां से कुछ दिनों पहले वह वापस दिल्ली चला गया।

बुधवार को वह फिर काम की तलाश में अलवर आया और हजारी मोहल्ला में रहने वाले अपने एक परिचित के पास रुका। इस दौरान वह काफी तनाव में था। सागर के आस-पास के लोगों ने बताया कि गुरुवार को अश्विनी सुबह करीब 9.30 बजे सागर पहुंच गया और काफी देर तक वहां एक छतरी के नीचे बैठा रहा। इसके बाद उसने सागर में छलांग लगा दी। वृद्ध की मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है। मामले में उसके भतीजे प्रिंस पुत्र अशोक कुमार पंजाबी ने पुलिस में मर्ग दर्ज कराई है।

गोताखोरों ने निकाला शव

सुबह स्थानीय लोगों ने सागर में मृत शरीर तैरते हुए देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गोताखारों को बुलाया, जिन्होंने मृतक को सागर से निकाला। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव को सौंप दिया।

श्रमिक की मौत

एमआईए स्थित एक फैक्ट्री में काम के दौरान बुधवार रात मशीन का पाट्र्स टूटकर सिर पर गिरने से एक श्रमिक की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। एमआईए थाना प्रभारी धर्मसिंह चौधरी ने बताया कि अलीपुर (नदबई) निवासी धर्मवीर (30) पुत्र प्रभुदयाल जाट एमआईए स्थित अरावली कैमिकल में नौकरी करता था। बुधवार रात काम के दौरान अचानक मशीन का एक पाट्र्स टूटकर उसके सिर पर गिर पड़ा। इससे धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई वीरेन्द्र सिंह ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/8KQFfwAA

📲 Get Alwar News on Whatsapp 💬