[bassi] - वाट्सएप पर मैसेज कर फंसाया, मोटा मुनाफा होना बताकर कराई चैटिंग, फिर झांसा देकर ठगे साढ़े चार लाख रुपए

  |   Bassinews

शिवदासपुरा (जयपुर)। थाना क्षेत्र निवासी एक युवक को वाट्सएप पर मैसेज के जरिए एजेंसी देने का झांसा देकर साढ़े चार लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसआई शिवदास ने बताया कि बीलवा सांगानेर निवासी कृष्ण कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। कुछ दिनों पहले उसके मोबाइल पर वाट्सएप के जरिए आए एक नामी कंपनी के विज्ञापन में एजेंसी देकर डिस्ट्रीब्यूटर बनाना बताया।

मोटा मुनाफा होना बताकर कराई चैटिंग कराईवाट्सएप पर चैटिंग के दौरान आकेश नाम के युवक ने एजेंसी के माध्यम से मोटा मुनाफा होना बताकर कंपनी के अधिकारी बताकर उमंग व अन्य से भी चैटिंग कराई। डिस्ट्रीब्यूटर बनने की इच्छा जताने पर शातियों ने रजिस्ट्रेशन व सिक्योरिटी बताकर बैंक खाता नंबर देकर 4 लाख 59 हजार रुपए डलवा लिए। बाद में संपर्क नहीं होने पर ठगी का पता चला। पुलिस वाट्सएप नंबर व बैंक खाते के आधार पर शातिरों की तलाश कर रही है।

35 हजार खाते से निकालेएक व्यक्ति के एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर बैंक खाते से साढ़े पैंतीस हजार रुपए ऑनलाइन निकालने का मामला सामने आया है। इस संबंध में शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

फिर पुलिस के पास पहुंचा मामलापुलिस ने बताया कि जगतपुरा शिवदासपुरा निवासी दानेश्वर ने मामला दर्ज कराया कि मंगलवार शाम को बैंक खाते से एटीएम कार्ड के जरिए 35 हजार 800 रुपए निकालने का मोबाइल पर मैसेज आया। मैसेज देखकर पीडि़त ने अपना एटीएम कार्ड संभाला, तो वह उसके पास मिला। ठगी का बता चलने पर मामला दर्ज कराया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/gq3vQAAA

📲 Get Bassi News on Whatsapp 💬