[kannauj] - दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली पलटी,1 की मौत, 35 घायल

  |   Kannaujnews

यूपी के कन्नौज जिले में छिबरामऊ रोड पर ग्राम जाफराबाद के बाद तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में ट्राली पर सवार 35 श्रद्धालु घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। इनमें गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को मेडिकल कालेज तिर्वा रेफर किया गया। एक महिला की मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई।

जनपद इटावा के अछल्दा थानाक्षेत्र के गांव मकसूदपुर से करीब 37 लोग दशहरा पर्व पर गंगा स्नान के लिए ट्रैक्टर ट्राली से जनपद फर्रुखाबाद के श्रंगीरामपुर घाट गए थे। दोपहर बाद वहां से लौटते समय छिबरामऊ रोड पर सौरिख थानाक्षेत्र के ग्राम जाफराबाद के पास मोड़ पर ट्रैक्टर चालक कल्लू मिश्रा ट्रैक्टर पर नियंत्रण नहीं रखा सका। अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर ट्राली के साथ ही पलट गया। हादसा होते ही चीखपुकार मच गई।

आस-पड़ोस के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। पास में ही हो रहे पुलिया निर्माण में लगी जेसीबी मशीन की सहायता से पलटी पड़ी ट्राली को सीधा किया गया। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को मेडिकल कालेज तिर्वा रेफर किया गया। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और थाना पुलिस से हादसे की जानकारी ली।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/wp_L9wAA

📲 Get Kannauj News on Whatsapp 💬