[karauli] - किराने की दुकान में एसडीओ ने ऐसा क्या देखा कि रह गए दंग...पढ़े पूरी खबर

  |   Karaulinews

हिण्डौनसिटी. सूरौठ कस्बे में न्याय आपके द्वार अभियान के तहत शुक्रवार को आयोजित राजस्व शिविर में आए एक प्रकरण में मौका देखने पहुंचे एसडीओ डॉ. दुलीचंद मीना आबादी के मध्य शराबियों की भीड़ देखकर दंग रह गए। बंजारों का पुरा स्थित किराने की दुकान में चल रही शराब बिक्री को देख एसडीओ ने आश्चर्य जताया। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किराने की दुकान की तलाशी ली तो देशी शराब के 67 पव्वे और 10 वीयर की बोतलें बरामद हुई। पुलिस ने अवैध शराब बिक्री के मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है।

कस्बे के अटल सेवा केन्द्र में आयोजित राजस्व शिविर के समापन पर एसडीओ मीना चरागाह जमीन का मौका निरीक्षण करने जा रहे थे, तभी रास्ते में बंजारों का पुरा के पास किराने की दुकान पर उन्हें भीड़ दिखाई दी। गाड़ी से उतर एसडीओ मीना दुकान के पास पहुंचे तो किराने की दुकान के आसपास शराब पीते हुए मिले लोगों को देख दंग रह गए।

बाद में पता चला कि किराने की दुकान में अवैध शराब बिक्री का धंधा चल रहा है। इस पर सूरौठ पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे थानाप्रभारी शरीफ अली और एएसआई रामस्वरूप सिंह ने किराने की दुकान की तलाशी ली तो अवैध देशी शराब के 67 पब्बे और वीयर की 10 बोतलें बरामद हुई। पुलिस ने दुकानदार सूरजमल को गिरफ्तार कर लिया है।

किराने की दुकान पर ठेके से बेहतर सुविधाएंएसडीओ के निर्देश पर पुलिस ने किराने की जिस दुकान से अवैध शराब बरामद की, वहां शराब ठेके से बेहतर सुविधाएं पाई गईं। वीयर की बोतलों को ठंडा करने के लिए फ्रीज की सुविधा के साथ पीने के लिए ठंडा पानी आदि सुविधाएं शराब पीने वालों को दी जा रही थीं।

किराने की दुकान की आड़ में अवैध शराब बिक्री कर रहा सूरजमल एक हाथ से दिव्यांग है। पूछने पर उसने एसडीओ को बताया कि शराब ठेकेदार ने ही उसे दुकान खुलवाई हुई है। बाद में एसडीओ ने ग्रामीणों को शराब नहीं पीने के लिए समझाइस की।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/YdAH9QAA

📲 Get Karauli News on Whatsapp 💬