[sikar] - इनको मौका मिलते ही ये करने लग जाते थे ऐसा काम, अब पकड़े गए तो एक-दूसरे से नहीं मिला पा रहे नजर

  |   Sikarnews

सीकर.

पुलिस ने एक दम्पती को पकड़ा है, जिनके कारनामे जानकर तो खूद पुलिस भी चौंक गई। इन दोनों ने मिलकर आधा दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे डाला। मामला राजस्थान के सीकर जिले के रानोली थाना इलाके का है। पुलिस के अनुसार इलाके में पिछले दिनों चोरी की कई वारदातें हुई। किसी एक वारदात का खुलासा होता उससे पहले ही दूसरी वारदात हो जाती। ऐसे में सीकर पुलिस अधीक्षक ने एक टीम बनाई और सभी वारदातों की नए सिरे से जांच के निर्देश दिए। जांच में पुलिस को सभी वारदातों का तरीका लगभग समान लगा। ऐसे में यह तो तय हो गया था कि वारदातों को अंजाम देने के पीछे एक ही दिमाग है।

वारदातों के खुलासे में जुटी पुलिस खाटूश्यामजी पहुंची। वहां किसान गोशाला के पास रहने वाले गोपाल बावरिया और उसकी पत्नी पूजा से पूछताछ की। शुरुआत में तो दोनों ने पुलिस को गोलमोल जवाब दिए, लेकिन पुलिस को शक होने पर सख्ती बरती गई तो इन्होंने सच उगल दिया। इस पर गोपाल व पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को इनसे विस्तृत पूछताछ में कई वारदातों को खुलासा होने की उम्मीद है।

यहां दिया वारदातों को अंजाम

पुलिस के अनुसार आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में रानोली , खाटूश्यामजी, दातारामगढ़ और जयपुर थाना इलाके में चोरी की आठ वारदातें करना स्वीकार किया है। आरोपितों ने इलाके से मवेशी चुराने के साथ ही घरों में घुसकर कीमती समान और जेवरात चुराने की वारदातों के साथ ही अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी और नकबजनी की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

साथियों की तलाश में जुटी पुलिस

गोपाल बावरिया और उसकी पत्नी पूजा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वे और उनके साथ हमेशा इसी फिराक में रहते थे कि जब भी मौका मिले वारदात को अंजाम दे देते थे। अब पुलिस इनसे पूछताछ के बाद साथियों की तलाश में जुट गई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/xtz05wAA

📲 Get Sikar News on Whatsapp 💬