[sikar] - गाड़ी में लिफ्ट लेकर बैठे युवक, ड्राइवर को बंदूक दिखाकर इस वारदात को दिया अंजाम

  |   Sikarnews

खाटूश्यामजी.पुलिस थानांतर्गत अलोदा गांव के पास एक गाड़ी में लिफ्ट लेकर बैठे दो लुटेरो ने बंदूक दिखाकर ड्राइवर से गाड़ी छीनकर फरार हो गए। ड्राइवर ने सजगता दिखाकर गाड़ी का फाटक से कूद अपनी जान बचाई। अचानक से हुई इस वारदात के बाद गाड़ी चालक बेसुध हो गया और तकरीबन एक घंटे पर सडक़ पर चिल्लाता रहा, मगर वहां से दर्जनों वाहन गुजरे लेकिन किसी ने मदद नहीं की। आखिरकार खाटूश्यामजी आकर अपने मालिक को फोन पर वारदात के बारे में बताया। पीडि़त चालक ने अपने मालिक के साथ थाने पहुंचकर वारदात की रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी भी कराई लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।

गौरतलब है कि जिले में एक हफ्ते के दौरान दूसरी वारदात है। इससे पहले श्रीमाधोपुर थाने में गाड़ी लूट का मामला दर्ज हुआ है।थाना प्रभारी बाबूलाल गुर्जर ने बताया कि चौमूं(जयपुर)निवासी हिम्मत सिंह पुत्र भागीरथ सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह चौमूं के ही नासीर कुरेशी की गाड़ी लेकर गुरुवार सुबह जीणमाता के दर्शन के लिए जा रहा था। चौमूं पुरोहितान और खाटूश्यामजी के बीच दो युवकों ने लिफ्ट लेकर जीणमाता जाने की बात कही।

अलोदा से पहले ही गाड़ी में आगे बैठे युवक ने लघुशंका आने की बात कही। जिस पर चालक ने गाड़ी रोकी। इतने में पीछे बैठे युवक ने हिम्मत सिंह को दोनों हाथों से दबोच लिया और आगे बैठे युवक ने बंदूक निकालकर हिम्मत को धमकाया। डरे चालक ने गाड़ी से कूद जान बचाई। इसके बाद दोनों युवक गाड़ी लेकर फरार हो गए।

दोनों वारदातों में समानताखाटूश्यामजी और श्रीमाधोपुर इलाके में हुई दो वारदातों में काफी समानता है। दोनो वारदातों को दो युवकों ने बंदूक दिखाकर ही गाड़ी लूटने की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस पहले वाली घटना को जोड़ते हुए आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/9oCQAQAA

📲 Get Sikar News on Whatsapp 💬