[sri-ganganagar] - जॉर्डन हत्याकांड: तीनों आरोपी फिर रिमांड पर

  |   Sri-Ganganagarnews

श्रीगंगानगर.

जॉर्डन हत्याकांड में रिमांड पर चल रहे तीन आरोपियों को जवाहरनगर थाना पुलिस ने शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत में पेश किया, जहां से उनको फिर से तीन दिन के रिमांड पर लिया है। इसके अलावा सादुलपुर पुलिस ने कमांडों के साथ पंजाब में अंकित भादू के घर सहित कई संभावित ठिकानों पर छापों की कार्रवाई की। इसके अलावा शहर में चारों तरफ नाकेबंदी जारी है।

जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि जॉर्डन हत्याकांड में पिछले दिनों पंजाब से गिरफ्तार किए गए आरोपी गांव दुतारावाली बहाववाला फाजिल्का पंजाब निवासी हरदीप उर्फ संधू उर्फ भागू उर्फ लाहौरिया उर्फ हनी पुत्र बलवीर सिंह, अटरेना कुण्डली सोनीपत हरियाणा निवासी आकाश चौहान पुत्र दुष्यंत चौहान, गांव सतियावाला कुलगडी फिरोजपुर पंजाब निवासी विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की टहला पुत्र टहल सिंह को शिनाख्त परेड के बाद पांच दिन के रिमांड पर लिया गया था। पांच दिन तक चली पूछताछ के दौरान पुलिस ने इनसे कई महत्वपूर्ण जानकारी जुटाई है। पूछताछ के बाद पुलिस ने शुक्रवार को तीनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच हथकड़ी लगाकर अदालत में पेश किया था, जहां से उन्हें तीन दिन के रिमांड पर दोबारा से लिया गया है। पुलिस इनसे गहनता से पूछताछ कर रही है।

अंकित भादू के घर पर छापा

उधर, सादुलपुर थाना प्रभारी बलराज सिंह मान के नेतृत्व मेंगुरुवार सुबह से देर रात तक पंजाब में शेरगढ़, दुतारावाली, पट्टी सद्दीक, वरियामखेडा सहित अन्य स्थानों पर छापे मारे गए। पुलिस ने कमांडो के साथ शेरेवाला में मुख्य आरोपित अंकित भादू के घर में छापे की कार्रवाई की। पुलिस ने उसके रिश्तेदारों से भी पूछताछ की। उसके मकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। वहीं पुलिस के साथी अंकित जाखड़ से भी पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि अंकित भादू के घर उसकी बहन की शादी की तैयारी चल रही हैं, शादी सात जुलाई को है। इसके लिए वहां पूरी निगरानी की जा रही है। इलाके में सादा कपड़ों में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/eObVAwAA

📲 Get Sri Ganganagar News on Whatsapp 💬