[uttar-pradesh] - गोंडा-फैजाबाद हाईवे पर बड़ा हादसा, तीन महिला समेत 5 की मौत

  |   Uttar-Pradeshnews

गोंडा. वजीरगंज थानाक्षेत्र में गोंडा-फैजाबाद राजमार्ग पर शुक्रवार को सीमेंट कंपनी के टैंकर और कार की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना में धार्मिक सत्संग में चंदापुर के हवेलिया आश्रम आ रहे तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

क्या हैं पूरा मामला

-दरअसल, चंदापुर के हवेलिया में कबीरदास के अनुयायियों का आश्रम है। जहा प्रवचन के कार्यक्रम में फैजाबाद के थाना पूरा कलन्दर के बरईपारा पूरे कैल निवासी सतीश दुबे कार में सवार चालक राकेश पाडेय और तीन अन्य महिलाओं के साथ आ रहे थे।

-अनुभुला के पास टैंकर के एक ऑटो को ओवरटेक करते समय अचानक सामने आई कार से भिड़ंत हो गयी। टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए और आगे के दरवाजे जाम हो गए।

  • उधर, मौका पाकर टैंकर चालक भाग निकला। वहीं, कार के दरवाजों को तोड़कर शवों को बाहर निकाला गया। एसओ विनोद कुमार का कहना है कि टैंकर चालक की तलाश की जा रही है।

  • मृतकों में सतीश दुबे पुत्र राजाराम दुबे (40 वर्ष), कार चालक राकेश पाडेय पुत्र रामनरायन पाडेय (38 वर्ष), सुशीला पत्‍‌नी सुरेश (70 वर्ष), यशोदा पत्‍‌नी बलवंत (50 वर्ष), मालती देवी पत्नी रामतीरथ (45 वर्ष) शामिल हैं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/AB6xLQAA

📲 Get uttar-radeshnews on Whatsapp 💬