🤜चोटिल मूरेस ने एक पांव पर खड़े 😲रहकर कर दी छक्कों की 🏏बारिश📹http://v.duta.us/7cxlxAAA

  |   क्रिकेट

इंग्लैंड में चल रहे काउंटी क्रिकेट में जीवटता का नया परिचय देखने को मिला। डीविजन वन के मुकाबले में नॉटिंघमशायर का सामना एसेक्स की टीम से हो रहा है। पहली पारी में 174 रनों की बढ़त हासिल करने के बाद मैच के तीसरे दिन नॉटिंघमशायर के बल्लेबाजों ने तेज खेल दिखाते हुए एसेक्स के सामने 441 रनों का लक्ष्य रखा।

नॉटिघमशायर को इस विशाल लक्ष्य तक पहुंचाने में विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम मूरेस का शानदार योगदान रहा। उन्होंने 80 गेंदों की अपनी पारी में 87 रन बनाए जिसमें सात चौके और सात छक्के शामिल थे। मूरेस की ये पारी इसलिए भी बेहतरीन रही क्योंकि वो चोटिल थे और और उनका पूरा वजन एक ही पांव पर टिका था। मूरेस रनर लेकर खेल रहे थे लेकिन अपनी पारी में छक्कों की बरसात कर दी।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/7cxlxAAA

पारी का 70वां ओवर लेकर आए एसेक्स के हार्मर उनके निशाने पर रहे और ओवर में तीन छक्के और तीन चौके के साथ कुल 27 रन बटोरे। उनके दाहिने एंकल में चोट थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने आगे निकल कर खेलने में कोई कोताही नहीं बरती। वीडियो में आप देख सकेंगे कि कैसे छक्का लगाने के बाद वो खुद किसी तरह संभाल पा रहे थे। 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मूरेस टीम के सर्वोच्च स्कोरर रहे।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/ZBfxxQAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬