🤜जमीन के लिए मां पर 😲अत्‍याचार, कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां 👵को ट्रैक्टर के आगे 😱फेंका

  |   समाचार / Maharashtranews

महाराष्ट्र के वाशिम में कलयुगी बेटे की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है. जमीन विवाद में एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को खेत में ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया है. यह खबर हमें सोचने पर मजबूर करती है कि क्या जमीन के एक छोटे से टुकड़े के लिये कोई शख्स अपनी मां की जान खतरे में डाल सकता है.

बताया जा रहा है कि ऐसा उसने इसलिए किया ताकि वह उस जमीन पर ट्रैक्टर चलने से रोक सके. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इस घटना में बुजुर्ग महिला को कोई चोट पहुंची या नहीं. यह घटना 21 जून की बताई जा रही है.

यहां देखें वीडियो-http://v.duta.us/D7LVtgAA

हैरान करने वाली यह खबर महाराष्ट्र के वाशिम जिले से सामने आई है. जानकारी के मुताबिक मालेगांव तहसील के मुंगला गांव के रहने वाले एक शख्स ने अपनी मां को ही ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया. दरअसल, राउत परिवार और दलवी परिवार के बीच खेत को लेकर विवाद चल रहा था. तहसील कोर्ट ने राउत परिवार के पक्ष में फैसला सुनाया था. इसके बाद राउद परिवार खेत की जुताई करने पहुंचा. ये बात दलवी परिवार के बेटे को इतनी नागवार लगी कि उसने ट्रैक्टर रोकने के लिये अपनी मां को ही ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया.

मामले में मालेगांव के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुरेश नायकनावारे ने कहा कि वहां दो गुटों के बीच जमीन विवाद के चलते लड़ाई हुई थी. दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. 1 व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच चल रही है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/76oHtAAA