👉मासूम बेटी का शव देख बेसुध हुआ 😭पिता, सूट-बूट वाले की दरिंदगी से दहल गया 😱ग्वालियर

  |   समाचार / Madhya-Pradeshnews

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कैंसर पहाड़ी के पास सामुदायिक भवन में मौसी के शादी समारोह से बुधवार की रात में बच्ची गायब हुई और परिजन उसे खोजते रहे, लेकिन रातभर उसका कुछ पता नहीं चला। बच्ची का परेशान पिता पुलिस थाने के चक्कर लगाता रहा लेकिन कार्रवाई करने में देरी हुई। सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को ले जाता शख्स दिखने के बाद पुलिस हरकत में आई और जब पिता के साथ कैंसर पहाड़ी की तरफ आगे बढ़ी तो पहले टूटे हुए मोती मिले।

बच्ची के पिता ने जैसे ही देखा, वो समझ गया कि बच्ची के साथ कुछ खौफनाक हुआ। बिखरे हुए मोती जहां मिले वहां से आगे घसीटने के निशान थे। निशान का पीछा करते जैसे ही 300 मीटर आगे गए वहां पत्थर से कुचली हुई बच्ची की क्षत-विक्षत लाश पड़ी थी जिसे देखकर पिता वहीं रो पड़े और बेसुध हो गए। वहीं पास में आइसक्रीम की चम्मच भी पड़ी थी। मासूम से दरिंदगी की इस घटना ने ग्वालियर के लोगों में आक्रोश भर दिया और वे गुस्से से उबल पड़े।

ग्वालियर में हुई इस घटना के बाद परिजनों और लोगों का गुस्सा देख पुलिस ने छानबीन में फुर्ती दिखाई। सीसीटीवी फुटेज में सूट-बूट पहने एक युवक बच्ची को साथ ले जा रहा था। बच्ची ने एक बार भागने की कोशिश भी की लेकिन उस युवक ने फिर उसे साथ ले लिया।

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि इस हुलिए का युवक शादियों में आइसक्रीम का ठेला लगाता है। इसके बाद पुलिस ने पता लगा लिया कि वह मांढरे के चौराहे के पास ठेला लगाता है। 23 साल के जितेंद्र कुशवाहा को घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पहले पूछताछ में उसने पुलिस को भटकाने की कोशिश की लेकिन सख्ती किए जाने पर उसने गुनाह कुबूल कर लिया।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/LGAvVQAA

📲 Get Madhya Pradesh News on Whatsapp 💬