विराट-अनुष्का💑 के बिना केएल राहुल शायद😱 ही बन पाते बड़े स्टार

  |   क्रिकेट

आईपीएल सीजन-11 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ताबड़तोड़ रन बनाने वाले भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिश्तों पर खुलासा किया है। राहुल ने बताया कि क्रिकेट में अब तक वह जो कुछ भी कर पाए हैं उसमें विराट-अनुष्का की भी काफी अहम भूमिका है।

राहुल ने अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि 2014 में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में अपना टेस्ट डेब्यू किया था। इस मैच में राहुल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और वह इस वजह से काफी हताश थे।

एक टेलीविजन कार्यक्रम में लोकेश राहुल ने बताया कि उस दौरान वह अपने कमरे में अकेले बैठे मैच में हुई गलतियों का आंकलन कर ही रहे थे कि तभी वहां पर अचानक अनुष्का शर्मा आईं और उन्हें डिनर पर चलने को कहा। शायद वह राहुल की मायूसी को भांप चुकी थीं।

राहुल ने कहा, 'विराट-अनुष्का के साथ डिनर करते हुए मेरे चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही थी। मुझे लग रहा था कि शायद मेरा करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया, लेकिन विराट और अनुष्का ने मुझे टूटने नही दिया और अपने अनुभवों को मुझसे साझा किया और मुझे समझाया कि मैं ऐसी स्थितियों से किस प्रकार बाहर निकल सकता हूं।'

'उन्होंने इस दौरान मेरा काफी ध्यान रखा और इस बात को सुनिश्चित किया कि मैं अकेला न महसूस करूं। वे दोनों बहुत अच्छे हैं और उनकी जोड़ी बेहद शानदार है। उनका मुझ पर प्रभाव काफी अच्छा रहा।'

यहां देखें सभी फोटो-http://v.duta.us/zxYXLAAA

📲 Get LIVE क्रिकेट स्कोर on Whatsapp 💬