👫शगुन ने रौशनी से मांगी माफी📸http://v.duta.us/LaGBogAA

  |   बॉलीवुड

शो— ये हैं मोहब्बतें

इशिता रौशनी को वापिस अपने घर ले आई है. रमन इशिता से कहता है कि वो रौशनी को वापिस भेज दे पर वह तैयार नहीं होती. रमन घर आकर अपनी मां से वायदा करता है कि वह रौशनी के बच्चे को यहां जरूर लाएगा. रोमी घर के लिए लोन लेने जा रहा है वह मिहीका से कहता है कि तुम भी तैयार रहो. मिहीका उसे समझाती है पर रोमी कहता है कि मुझे तुम्हारे ज्ञान की नहीं साथ की जररूत है.

रमन घर पर वकील को बुलाता है. वो कहता है कि मैं रौशनी के बच्चे के नाम पर अपनी कंपनी के 51 शेयर दे रहा हूं. इससे रौशनी को हम पर विश्वास हो जाएगा. पेपर पर रोमी को भी साइन करने हैं. रमन सोचता है कि वह तैयार हो जाएगा. वहीं इशिता के घर पर मणि और शगुन पहुंचते हैं. इशिता कहती है कि रौशनी को तनाव की जरूरत नहीं है. मणि कहता है कि वह केवल माफी मांगना चाहते हैं. इशिता उन्हें आने देती है.

शगुन रौशनी से माफी मांगती है. वहीं आलिया शगुन से मिलती है. आलिया कहती है कि मैं आपसे नाराज नहीं हूं पर परिवार वाले आपसे नाराज हैं. वहीं घर पर रोमी पहुंचता और माफी मांगता है. रमन कहता है कि इसकी जरूरत नहीं है बस इन पेपर्स पर साइन कर दो. रोमी पेपर्स पर साइन करने से मना कर देता है.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/LaGBogAA

📲 Get बॉलीवुड समाचार, गपशप और वीडियो on Whatsapp 💬