13 साल की👧 मासूम को बेहोशी का💉इंजेक्शन देकर किया दुष्कर्म😱

  |   समाचार

गुजरात के कच्छ इलाके में एक 13 साल की मासूम को बेहोशी की दवा देकर उसका दुष्कर्म किया गया । पहले मासूम को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया गया और फिर 16 साल के आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया । पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है । वह खुद को पीडि़ता का दोस्त बता रहा है ।

आरोपी एक मेडिकल स्टोर पर काम करता है और पीडि़ता के साथ 17 जून काे दुष्कर्म किया, लेकिन बेहोशी के इंजेक्शन के चलते पीडि़ता चार दिन तक कुछ बोल नहीं सकी । 21 जून को उसने अपने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक, लड़की की आरोपी से पहचान अपनी एक रिश्ते की बहन के जरिए हुई थी। लड़की की इस कजिन ने भी अपराध में आरोपी की मदद की। पुलिस ने बताया कि उसको जो इंजेक्शन दिया गया, उसकी वजह से वो कई तरह के इंफेक्शन का सामना कर रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लड़की के मुताबिक, उसकी दूर के रिश्ते की बहन ने उसे स्कूल ना जाकर उसके घर आने के लिए कहा। लड़की जब वहां पहुंची तो आरोपी पहले से ही मौजूद था। उसने उसे एक इंजेक्शन लगा दिया, जिससे वो बेहोश हो गई। उसने बताया कि इससे उसके शरीर का कमर से नीचे का हिस्सा सुन्न हो गया। इसके बाद उससे रेप किया गया और उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गया, जहां से किसी तरह से वो घर पर पहुंची।

फोटो के लिए देखें-http://v.duta.us/SbTaQQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬