[ajmer] - ज्वैलरी की बंद दुकान में घुसा चोर.. और इस तरह दिया वारदात को अंजाम

  |   Ajmernews

अजमेर.

पुलिस के लिए शहर में नकबजनी की वारदातें रोकना दूर की कोड़ी साबित हो रहा है। नकबजन गिरोह हत्थे चढऩे के बावजूद चोरी की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बार गिरोह ने वैशालीनगर क्षेत्र में एक ज्वैलर्स की दुकान को निशाना बनाया। चोर ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़कर नकदी समेत करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत की सोने-चांदी की ज्वैलरी साफ कर गए। पीडि़त ने क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दी है।

भीतर सबकुछ अस्त-व्यस्त पाया

पुलिस के अनुसार ईदगाह रोड चौधरी कॉलोनी जंभेश्वर नगर स्थित नव्या ज्वेलर्स के शुक्रवार को ताले टूटे मिले। पड़ोसियों ने ज्वैलर्स अनुराग सोनी को समाचार पत्र वितरक ने दुकान के ताले टूटने की सूचना दी। सोनी दुकान पहुंचे तो सारा काउंटर खाली था जबकि भीतर सबकुछ अस्त-व्यस्त था। सूचना पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने सोनी की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया। सोनी ने बताया कि चोर दुकान के शटर के कून्दे तोड़कर भीतर दाखिल हुए। चोर दुकान के काउंटर में रखी करीब 800 ग्राम चांदी की ज्वैलरी और अन्दर रखी करीब 14 ग्राम सोने के आभूषण और गल्ले से करीब 5 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। पुलिस ने सोनी की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है।

देर रात हुई वारदात सोनी ने बताया कि वह रात 10 बजे दुकान मंगल करके गया था जबकि उसका पड़ोसी दुकानदार रात सवा 12 बजे तक दुकान में सफाई का काम कर रहा था। संभवत: चोर रात 1 से 6 बजे के बीच चोरी की वारदात अंजाम देकर निकल गए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

ग्राहकों की थी ज्वैलरी सोनी ने बताया कि चोरी हुई ज्वैलरी में ग्राहकों की भी थी। यह जेवर पुराने देकर नए बनवाने के लिए दिए गए थे। उन्होंने बताया कि पड़ोसियों ने सुबह शटर खुला देखा तो इत्तला दी। वह पहुंचा तो दुकान में रखा काउंटर खाली था और फिर सारा सामान बिखरा हुआ था।

नहीं हो रही गश्त शहर में लगातार होती चोरी की वारदातों ने पुलिस की नींद उड़ा रखी है। पीछे कुछ दिन से शहर में लगातार चोरी की घटना पेश आ रही है। इधर चौधरी कॉलोनी के वाशिंदों का कहना है कि इलाके की सड़के रात 10 बजे बाद बिल्कुल सूनी पड़ जाती है। ऐसे में पुलिस की गश्त नहीं होने से अपराधी तत्वों को शह मिल रही है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/wQLMbgAA

📲 Get Ajmer News on Whatsapp 💬