[azamgarh] - ब्लॉक प्रमुख मार्टीनगंज को बनाया बंधक

  |   Azamgarhnews

सरायमीर। लेनदेन के विवाद में शुक्रवार की शाम सरायमीर थाना क्षेत्र के सिकरौर सहबरी गांव के कुछ मनबढ़ों ने मार्टीनगंज ब्लॉक प्रमुख ठाकुर मनोज सिंह को बीच रास्ते से उठा कर बंधक बना लिया। बाद में पुलिस ने उन्हें मुक्त कराया। इस मामले में देर रात प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही थी। ब्लाक प्रमुख का कहना था कि आरोपी उनसे हफ्ता मांग रहे थे।

दीदारगंज थाना क्षेत्र के आमगांव निवासी ठाकुर मनोज सिंह मार्टीनगंज ब्लॉक के प्रमुख हैं। शुक्रवार की शाम वह अपनी फारच्यूनर गाड़ी से जिला मुख्यालय से घर लौट रहे थे। सरायमीर के सिकरौर सहबरी गांव के पास कुछ मनबढ़ों ने सड़क पर गाड़ी खड़ी कर मार्ग अवरुद्ध कर दिया था। मनोज की गाड़ी के रुकते ही गांव के सोनू जायसवाल ने कुछ लोगों के साथ उनकी गाड़ी को घेर लिया और प्रमुख से उतरने को कहा।

मनोज के इंकार करने पर उन लोगों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर दरवाजा खोल लिया और प्रमुख के साथ बदसलूकी करते हुए उन्हें ले जा कर एक मकान में बंधक बना लिया। आसपास के लोगों की सूचना पर एसओ सरायमीर मनोज सिंह मौके पर पहुंचे और ब्लाक प्रमुख को मुक्त कराया।

सोनू का आरोप है कि चुनाव के दौरान मनोज ने उससे 4.71 लाख रुपये उधार लिए थे, बदले में उसे दो चेक दिए थे, जो बाउंस हो गए। इस संबंध में सोनू ने सरायमीर थाने में तहरीर दी थी। इससे नाराज मनोज ने अपने साथियों के साथ पांच मई को सोनू घेर लिया और मारपीटकर उसे घायल कर दिया।

हालांकि इस मामले कोई कार्रवाई नहीं हुई। तभी से सोनू मनोज की तलाश में था। ब्लाक प्रमुख मनोज सिंह ने कहा कि सोनू आदि उससे हफ्ता मांग रहे थे, न देने पर इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया। एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि लेनदेन के विवाद में घटना हुई है। ब्लाक प्रमुख को मुक्त करा दिया गया। घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर मिल चुकी है। रिपोर्ट अभी नहीं दर्ज है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/oaemSgAA

📲 Get Azamgarh News on Whatsapp 💬