[banswara] - बांसवाड़ा : पुलिस को गच्चा देकर भागा आरोपी, तीन दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

  |   Banswaranews

बांसवाड़ा. आंबापुरा थाने के संतरी को धक्का देकर भागे मारपीट और लूट के आरोपी का शुक्रवार को चौथे दिन भी सुराग नहीं लगा। आरोपी लोधा जागीर निवासी तेजकरण उर्फ तेजुड़ा निनामा की तलाश में पुलिस आरोपी के घर से लेकर उसके रिश्तेदारों एवं दोस्तों के घरों तक दबिशें दे चुकी हैं। इसके बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं।

थाना प्रभारी नागेन्द्रसिंह ने बताया कि बुधवार को आरोपी को खाना खिलाया और शौच कराया था। उसे बैरक में डालने के लिए संतरी द्वारा बैरक को चेक किया जा रहा था। इस दरम्यान आरोपी भाग छूटा। आरोपी अद्र्धनग्नावस्था में था और चप्पले भी नहीं पहन रखी थी। आरोपी के भागने के बाद आसपास की झाडिय़ों में भी उसे तलाशा। पलक झपकते ही चंपत हुए आरोपित का अब पता नहीं चला है।

यह था मामलाआठ मई को आंाबपुरा में हुई मारपीट एवं लूट की वारदात के आरोप में आंबापुरा थाना पुलिस ने आरोपी लोधा जागीर निवासी तेजकरण उर्फ तेजुड़ा पुत्र कलजी निनामा को बुधवार शाम करीब 7:40 पर गिरफ्तार किया। इसके बाद रात दस बजे आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से भाग छूटा था।

पहले भी कई मामलेपुलिस के हाथों से आरोपियों के भागने के पहले भी मामले सामने आए हैं। कुशलगढ़ आबकारी पुलिस के हाथ एक आरोपी छूटकर भागा था, जिसका महीना भर बाद सुराग लगा था। इससे पूर्व महात्मा गांधी चिकित्सालय परिसर से भी एक बंदी ने पुलिस से छूटकर भागने का प्रयास किया। बावजूद पुलिसकर्मियों की ओर से आरोपियों की गिरफ्तारी के दौरान उनको लाने जाने में सतर्कता नहीं बरती जा रही है।

एनसीसी आर्मी यूनिट का अवलोकनपरतापुर. प्रभाशंकर पण्ड्या महाविद्यालय की एससीसी आर्मी यूनिट का 10 राज बीएन एनसीसी के नवनियुक्त कमांडिग ऑफिसर कर्नल सुधाकर त्यागी ने अवलोकन किया। एनसीसी प्रभारी मुकेश पण्ड्या ने बताया कि त्यागी ने सभी स्कूल एवं कॉलेजों में एनसीसी यूनिट में बेहतर सुधार के दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर संस्थान के डॉ. विशेष पंड्या, देवेन्द्र व्यास, सीमा शुक्ला, मयंक चतुर्वेदी, उपाचार्य हिमांशु व्यास आदि उपस्थित थे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/sFCjCQAA

📲 Get Banswara News on Whatsapp 💬