[banswara] - बांसवाड़ा : बड़े भाई की बारात के साथ घर आई छोटे भाई की अर्थी, और गम में बदल गई सारी खुशियां...

  |   Banswaranews

बांसवाड़ा. अरथूना. अरथूना थाना क्षेत्र के मोटी बस्सी मोड़ पर गुरुवार रात विवाह समारोह से लौट रहे युवक की सडक़ हादसे में मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। हादसे से शादी समारोह की खुशियां गम में बदल गई। थानाधिकारी गेहरीलाल गुर्जर ने बताया कि कुशलकोट निवासी निमेष प्रजापति (21) पुत्र लालशंकर, रिश्तेदार दिनेश (22) पुत्र गौतमलाल तथा निमेष के चाचा गौतम पुत्र कमल प्रजापति बोरी में निमेश के बड़े भाई की शादी में गए थे।

विवाह समारोह के बाद तीनों एक ही बाइक पर कुशलकोट लौट रहे थे कि मोटी बस्सी मोड़ पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सागवाड़ा चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से उदयपुर रैफर कर दिया। इधर रास्ते में सलूम्बर के पास निमेष की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने गुंजी पुत्र देवा प्रजापत की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।

छाया मातमनिमेष बड़े भाई की शादी समारोह में खुशी-खुशी शामिल हुआ था। बाकी बाराती अन्य वाहनों से निकल गए। निमेष, दिनेश व चाचा गौतम तीनों एक ही मोटरसाईकल से निकले। निमेष की मौत से घर में मातम छा गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर, किशोर की मौत, साथी गंभीर घायलबांसवाड़ा. उदयपुर रोड पर गुरुवार रात एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर घायल हो गया। वहीं अज्ञात वाहन का दूसरे दिन सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। चिकित्सालय चौकी पुलिस के अनुसार टामटिया आड़ा निवासी यशपालसिंह पुत्र नरेन्द्र सिंह तथा उसका साथी हाउसिंग बोर्ड निवासी प्रतीक जैन गुरुवार की रात करीब साढ़़े नौ बजे टामटिया आड़ा गांव की तरफ जा रहे थे। रास्ते में उदयपुर रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट आने से दोनों लहूलुहान हो गए। दोनों को लोगों की मदद से महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर स्थिति देखते हुए उदयपुर रैफर किया, जहां रास्ते में सलूंबर के पास यशपाल ने दम तोड़ दिया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/cgmJGAAA

📲 Get Banswara News on Whatsapp 💬