[basti] - घाघरा में डूबे युवक की लाश बरामद

  |   Bastinews

विक्रमजोत। अंत्येष्टि में गए दो युवक बृहस्पतिवार शाम नहाने के दौरान डूब गए थे। एक को कुछ समय बाद अचेतावस्था में बरामद कर लिया गया था जबकि दूसरे की लाश शुक्रवार की शाम मिली है। जिला अस्पताल में दूसरे युवक को होश आ गया है।

वीडी बांध के जाजूपुर के पास 10 नंबर ठोकर पर अंत्येष्टि के बाद संग्रामपुर के 18 वर्षीय विवेक उर्फ बब्लू यादव तथा 20 वर्षीय रमेश उर्फ लल्लू विश्वकर्मा घाघरा में नहाने उतरे। तैरने के दौरान डूब गए। शवदाह में साथ गए गांव के झिनकोले व रामपाल ने रमेश को अचेतावस्था में निकाल लिया था, जिन्हें फैजाबाद में भर्ती कराया गया। लेकिन विवेक यादव घाघरा की तेज धारा में लापता हो गए थे। पुलिस और गोताखोर दो दिन लगातार तलाशते रहे। शुक्रवार शाम घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर बलुआ रुदनी गांव के पास नदी किनारे विवेक की लाश पानी में मिली।

छोटा होने से लाडला था बब्लू

विवेक यादव उर्फ बब्लू चार भाइयों में सबसे छोटा था। पिता तिलकराम यादव को जरूरी काम से बाजार जाना था। गांव के बुजुर्ग की अंत्येष्टि में जाने के लिए बब्लू को कह गए। सो लड़कों के हुजूम के साथ बब्लू भी शव दाह कराने गया था। साल भर पहले गोवा में पेंटिंग काम सीखने लगा। गर्मी की छुट्टी बिताने घर आया था। बब्लू के डूबने की खबर पर घर में कोहराम मच गया। बब्लू अभी अविवाहित था। पिता तिलकराम ने बताया कि अब कमाने भी लगा था, जिससे बड़ी उम्मीदें थीं। बहन सीमा, भाई विनय, अभिषेक का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है। बड़ा भाई बब्बू पूरी रात और दिन नदी के किनारे ही रहा। लेकिन लाश मिलने की सूचना पर घर में कोहराम मच गया। छावनी प्रभारी अरविन्द कुमार शाही, चौकी प्रभारी दिनेश कुमार सरोज के साथ पुलिस और गांव के गोताखोरों ने दो दिन तलाश की। एसडीएम एसपी शुक्ल, क्षेत्राधिकारी सतीशचंद्र शुक्ल भी घटनास्थल पर पहुंचे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/i-k0WQAA

📲 Get Basti News on Whatsapp 💬