[bhilwara] - अंधड़ से गिरे आम के पेड़ के नीचे दबने से मां की मौत बेटा घायल, लोहे की चद्दर उड़ने से महिला घायल

  |   Bhilwaranews

मांडलगढ़।

कल्याणपुरा ग्राम पंचायत के पीपलदा गांव में शुक्रवार दोपहर बाद चले अंधड़ में गिरे आम के पेड़ के नीचे दबने से एक महिला की मौत हो गई। वहीं लोहे के चद्दर उड़ने से एक महिला घायल हो गई। जिसे भीलवाड़ा रैफर किया गया।

जानकारी के अनुसार पीपलदा निवासी अनोप देवी 48 पत्नी ईश्वर धाकड़ खेत पर काम कर रही थी। इस दौरान चले अंधड़ से आम का पेड़ गिर गया। आम के पेड़ के नीचे दबने से अनोपदेवी की मौत हो गई वहीं हवा में लोहे के चद्दर उड़ने से पीपलदा निवासी काली गुर्जर गंभीर घायल हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफर किया गया। अंधड़ के दौरान मृतका अनोप देवी का 17 वर्षीय पुत्र रामलाल धाकड़ भी घायल हो गया।

शराब ठेके बंद कराने के लिए सड़क पर उतरी महिलाएंदौलतगढ़ आदर्श ग्राम पंचायत के थारेला व बाणियों का बन्दा गांव की सैंकडों महिलाओं ने शुक्रवार शाम कस्बे में दो जगहों के शराब ठेके बन्द कराने के लिए ठेकों पर पहुंची। वहां महिलाओं ने विरोध प्रर्दशन किया। दुकानों में शराब बेचने वाले दुकानदारों से महिलाओं ने घरों में रोज हो रहे घटनाक्रम की आप बीती से अवगत कराते हुए कहां की कोई एक घर की नहीं बल्कि पूरे गांव की कहानी है।

आप भी हमारा साथ दो ओर शराब बन्द करो। महिला चांदी देवी, पारसी, राजी देवी, बदाम, पूजा देवी सहित एकत्रित सैंकडों महिलाओं ने बताया की यहां दोनों जगहों पर किराणा दुकानों मे लगे ठेके बन्द हो। ये ठेके 24 घण्टे सुविधा देते है। जबकि अन्य ठेके आठ बजे बन्द हो जाते हैं। कहते तो लडने पर उतारूं होकर धमकियां देते है। इधर हमारे घर उजड रहे हैं।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/I3wtHgAA

📲 Get Bhilwara News on Whatsapp 💬