[bhilwara] - आंख में मिर्च डाल कुल्हाड़ी से महिला पर जानलेवा हमला

  |   Bhilwaranews

बागोर ।

दादिया गांव में बाड़े के विवाद को लेकर दो परिवारों में हुए झगड़े में पहले महिला की आंख में मिर्च डालकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। महिला घायल हो गई। सहायक उपनिरीक्षक नरेन्द्र कुमार विश्नोई ने बताया कि थाना क्षेत्र के दादिया निवासी कंचन देवी पत्नी मदन लाल लुहार ने रिपोर्ट में बताया कि उनका एक बाड़ा है। जिसका न्यायालय में मामला विचाराधीन है।

निर्माण करने की पाबंदी है । जिस पर शुक्रवार को दोपहर में लक्ष्मण पिता सोहन लुहार , पारसी पत्नी लक्ष्मण लुहार , मीना पुत्री लक्ष्मण लुहार व संगीता पुत्री लक्ष्मण लुहार बाड़े में टिन शेड लगा रहे थे। तब प्रार्थी कंचन की सास मांगी देवी ने उनको शेड लगाने से मना किया । पारसी देवी ने मांगी देवी के साथ मारपीट की । इसकी जानकारी कंचन की देवरानी लाडू देवी को मिली तो वो बीचबचाब करने आई।

प्रार्थी की आंखों में मीना व संगीता ने मिर्ची फैंक दी और लक्ष्मण ने मौका पाकर कंचन के पांव पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया । जिससे गहरा घाव हो गया और वो लहूलुहान हो गई । विश्नोई ने बताया कि इसी मामले में पारसी पुत्री मदन लुहार ने भी रिपोर्ट दी है । दोनों रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है । मामले की जांच की जा रही है ।

शोक मनाने जा रही महिला की ट्रैक्टर की टक्कर से मौत

पारोली. क्षेत्र मे परिचित की मौत पर शोक जताने जा रही महिला की ट्रैक्टर की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार फलासिया की पानी पत्नी निंबा गुर्जर परिचित की मौत हो जाने पर पैदल ही सालरिया जा रही थी। रासेड़ के निकट पानी को ट्रैक्टर ने चपेट ने चपेट ले लिया जिससे महिला की मौत हो गई है। पलिस ने शव को मोर्चरी में रखा गया है। पोस्टमार्टम शनिवार सुबह होगा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/G4nokwAA

📲 Get Bhilwara News on Whatsapp 💬