[bhilwara] - शादी समारोह की धूम का फायदा उठा एक छोटा सा बालक पलक झपकते ही कर गया वह काम कि सारी खुशियां हो गई काफूर

  |   Bhilwaranews

भीलवाड़ा।

सुभाषनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर विवाह समारोह की धूम का फायदा उठाते हुए बाल अपचारी ने नकदी से भरा बैग पार कर लिया। संदेह के आधार पर लोगों ने दो अन्य किशोर को पकड़ कर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। देवली निवासी अनाज व्यवसायी गोविन्द बाकलीवाल अपने बहनोई कोटा निवासी पारस जैन की पुत्री के विवाह में यहां कोटा लिंक रोड स्थित अग्रवाल भवन में परिवार समेत आए हुए थे। शुक्रवार दोपहर 12.45 बजे मायरा भरने के दौरान वे कुर्सी पर बैठे हुए थे।

सुस्ताने के लिए उन्होंने हाथों में थमा नोटों से भरा बैग नीचे रख दिया। दो मिनट बाद ही उन्होंने नीचे हाथ बढ़ाया, लेकिन बैग नहीं दिखा। शोर मचाने पर मेहमान दौड़ पड़े और संदिग्ध की तलाश में जुट गए। इसी दौरान दो अन्य किशोर संदिग्ध हालात में नजर आए तो उन्हें पकड़ कर बैठा लिया। घटना की सूचना पर सुभाषनगर थाने का जाप्ता मौके पर आ गया। पुलिस ने दोनों संदिग्ध किशोरों को थाने ले आई। गोविन्द के पुत्र नवीन ने बाद में रिपोर्ट पुलिस को दी।

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी

नवीन ने पुलिस को बताया कि बैग में मेहमानों को देने के लिए उन्होंने नोटों के लिफाफे बना रखे थे, लिफाफ में कुल 38,500 रुपए की नकदी थी। पुलिस ने बाद में यहां सीसीटीवी व शादी में चल रहे वीडियो कैमरे खंगाले, इसमें समूचा चोरी का वाक्या कैद नजर आ गया। फुटेज में दिखा कि जैन की कुर्सी के पीछे एक तेरह वर्षीय किशोर खड़ा हुआ है, जिसने ब्राइट प्रिंट की शर्ट, ब्ल्यू जिंस पहन रखी है, उसने मौका देखते ही बैग उठा लिया और बाद में साथ में लाए हरे रंग की थैली में बैग को रख लिया, इसके बाद वो वहां से निकल गया।

घर में सोई मां-बेटी के छीन लिए जेवरगंगापुर. थाना क्षेत्र के रघुनाथपुरा में घर में घुस कर अज्ञात लोग मां-बेटी के गले से गहने छीन ले गए। लुटेरों का ग्रामीणों ने पीछा किया, किन्तु वे हाथ नहीं आए। पुलिस सूत्रों के अनुसार लेहरूलाल सालवी ने रिपोर्ट में बताया कि रघुनाथपुरा का कांगणी निवासी हगामी सालवी और उसकी बेटी रामी कमरे में सोई हुई थी। गुरुवार देर रात अज्ञात लोग मकान में घुसे और मां-बेटी के गले में पहने मांदलिया व अन्य गहने छीन लिए। छीना-झपटी के कारण परिवार के अन्य लोगों की नींद खुल गई। ग्रामीणों ने चोरों को पकडऩे का प्रयास किया किन्तु वे भाग छूटे।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/9qsI1QAA

📲 Get Bhilwara News on Whatsapp 💬