[bikaner] - जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को मिलेगा चुनाव में मौका, युकां राजस्थान प्रभारी कादियान ने युवाओं में भरा जोश..

  |   Bikanernews

जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को मिलेगा चुनाव में मौका, युकां राजस्थान प्रभारी कादियान ने युवाओं में भरा जोश..

बीकानेर. राजस्थान युवा कांग्रेस के बीकानेर संभाग के पदाधिकारियों की शुक्रवार को यहां धरणीधर रंगमंच में हुई। बैठक की अध्यक्षता भारतीय युवा कांग्रेस के महासचिव और राजस्थान प्रभारी देवेन्द्र कादियान ने की। कादियान ने कहा कि विधानसभा चुनावों में इस बार जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं को मौका दिया जाएगा। कादियान ने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी एवं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचन्द्र यादव की सोच के अनुरूप कार्य होगा। सहप्रभारी विनीत कम्बोज ने कहा कि जल्द ही जमीन पर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को प्रदेश एवं जिला कार्यकारिणी में समायोजित किया जाएगा।

नाम से नहीं, काम से पहचानभारतीय युवा कांग्रेस के जेडआरओ मनोज सहारण ने बताया कि कांग्रेस में राहुल गांधी के कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय और प्रदेश कार्यकारिणी में स्थान मिला है। उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं की नाम से नहीें, काम से पहचान होगी। कार्यक्रम में चूरू, सीकर, गंगानगर, झुंझुनूं, बीकानेर और नागौर लोकसभा क्षेत्र युवा कांग्रेस अध्यक्ष एवं सभी जिलों के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्षों के साथ युवा कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस बीकानेर अध्यक्ष बिशनाराम सियाग, राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हनुमान मील, हसन अली, श्रीकृष्ण सींवर, हरिराम बाना, मनोज बिश्नोई, अरुण व्यास, राजेन्द्र मूण्ड, शरद आचार्य, अशोक जोशी, धनपत चायल, सुन्दर बैरड़, श्रवण रंगा, मुरली गोदारा, जितेन्द्र कस्वां, अकरम समा, राकेश कस्वां, तोलाराम सियाग आदि उपस्थित थे।

कादियान का स्वागतराजस्थान युवा कांग्रेस के प्रभारी तथा राष्ट्रीय महासचिव देवेन्द्र कादियान एवं सचिव विनित कंबोज का रंगोलाई महादेव मन्दिर के पास बीकानेर पश्चिम युथ कांग्रेस अध्यक्ष अरूण व्यास के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ के पोस्टर का विमोचन २४ कोबीकानेर ञ्च पत्रिका. राजस्थान प्रदेश राजीव गांधी यूथ फैडरेशन की ओर से २४ जून से अजमेर से प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ के पोस्टर के साथ शुरूआत करेगा। फैडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मो. रमजान रंगरेज ने बताया कि पूर्व फैडरेशन की ओर से नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डूडी की शीघ्र स्वस्थ की कामनाओं के लिए ख्वाजा गरीब नवाज अजमेर में मजार पर चादर चढ़ाकर दुआएं की जाएगी।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Qr1gVQAA

📲 Get Bikaner News on Whatsapp 💬