[jaipur] - जब लहूलुहान युवक ने भरे बाजार में मचाया उत्पात तो सहम गए लोग

  |   Jaipurnews

जयपुर

चौमूं शहर के मुख्य बाजार में शनिवार को सुबह लहूलुहान युवक ने उत्पात मचा दिया। इससे दुकानदार व राहगीर सकते में आ गए। दुकानदारों और राहगीरों से अभद्र व्यवहार करने के साथ ही माररपीट करने लगा। प्रत्यक्षदर्शी करुणानिधि व व्यापारी ओमप्रकाश ताम्बी ने बताया कि सुबह चाय की दुकानें व कुछ व्यापारियों की दुकानें खुली हुई थीं। अचानक लहूलुहान युवक मुख्य बाजार में आ गया और व्यापारियों को मारने और गाली-गलौच करने पर उतारू हो गया। जिसने भी युवक को भगाने की कोशिश की उसने उसी के साथ मारपीट की। लोगों ने युवक के उत्पात मचाने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को थाने लेकर चली गई तब जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस युवक का अस्पताल में इलाज करवा रही है।

व्यापारियों की दुकानों में घुस गया, फेंकने लगा सामान

लहूलूहान युवक का उत्पात इतना बढ़ गया कि वह व्यापारियों की खुली दुकानों में घुस गया। दुकान ओमप्रकाश ताम्बी की दुकान में घुस कर सामान बाहर फेंकने लगा और मना करने पर मारपीट पर उतारू हो गया। वहीं छुड़वाने आए एक अन्य व्यक्ति से भी मारपीट की। लेकिन जैसे-तैसे करके व्यापारियों ने उत्पात मचाते युवक को दुकानों से बाहर निकाला। वहीं चौपड़ पर बने भैरूजी मंदिर की चद्दरों पर युवक चढ़ गया और वहां से कूदने की धमकी देने लगा। कुछ देर बाद स्वयं ही नीचे उतर कर मुख्य बाजार में लगे तख्ते पर सो गया।

गाड़ी में बैठाना चाहा तो पुलिस से भी उलझ गया

उत्पाद मचा रहा युवक पुलिसकर्मियों से भी उलझ गया। पुलिस कर्मियों ने जब उसे पुलिस की गाड़ी में बैठाना चाहा तो उसने मना कर दिया और पुलिस कर्मियों से उलझा पड़ा। युवक के नहीं मानने पर पुलिस कर्मियों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठाया और पुलिस थाने लेकर चली गई। बाद में पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/vGgmSwAA

📲 Get Jaipur News on Whatsapp 💬