[jharkhand] - पीड़िता की आपबीती: दरिंदों ने बार-बार दुष्कर्म किया...हम रोए तो नाजुक अंगों में पिस्टल, लकड़ी...खैनी डाल दी

  |   Jharkhandnews

खूंटी (झारखंड)।खूंटी के कोचांग में नाटक मंडली की पांच लड़कियों के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं। एक केस अड़की और दूसरा खूंटी के महिला थाने में दर्ज की गई है। कोचांग के स्टॉपमन मेमोरियल मध्य विद्यालय के प्रभारी व सचिव फादर अल्फांसो आईंद के खिलाफ भी नामजद केस दर्ज किया गया है। फादर पर अपनी सिस्टरों को बचाने, लड़कियों को दुष्कर्मियों के साथ जाने से न रोकने अौर पुलिस को सूचना नहीं देने का आरोप है। साथ ही, पुलिस ने 4-5 अज्ञात पत्थलगड़ी समर्थकों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

शुक्रवार दोपहर खूंटी थाना में एसपी अश्विनी सिन्हा और उपायुक्त सूरज कुमार ने कहा कि फादर अल्फांसो समेत उसके साथ हिरासत में लिए गए दो सिस्टर एवं दो शिक्षकों को पूछताछ कर पीआर बांड पर छोड़ दिया गया है। एसपी ने बताया कि फादर समेत सभी को नोटिस देकर कहा है कि अगली बार जब भी बुलाया जाए, आकर जांच में सहयोग करेंगे। एसपी ने लोगों से घटना और अपराधियों के बारे में जानकारी देने की अपील की है। उसे 50 हजार रुपए का ईनाम दिया जाएगा। शुक्रवार को सभी पांच पीड़िताओं का बयान खूंटी कोर्ट में 164 के तहत दर्ज कराया गया।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/3L7vtwAA

📲 Get Jharkhand News on Whatsapp 💬