[kanpur] - दो एक्सप्रेस ट्रेनों में कूलिंग कम होने पर यात्रियों का पारा हाई, गार्ड और टीटीई को पीटा, ट्रेन रोकी

  |   Kanpurnews

कानपुरः लखनऊ से जबलपुर जा रही चित्रकूट एक्सप्रेस के थर्ड एसी के कम कूलिंग करने पर यात्रियों ने दादानगर क्रॉसिंग के पास चेनपुलिंग कर ट्रेन रोक दी। गार्ड और टीटीई से यात्रियों ने हाथापाई की। गार्ड का वॉकी-टॉकी छीन लिया। आरपीएफ ने यात्रियों को शांत कराया। बताया गया कि कूलिंग कम है। ट्रेन चलने पर बैट्री चार्ज होगी और एसी ठीक हो जाएगा।

इसी तरह तूफान एक्सप्रेस में भी एसी फेल होने पर यात्रियों ने हंगामा किया। इसकी वजह से तूफान एक्सप्रेस सेंट्रल पर तीन घंटे खड़ी रही। बाद में चित्रकूट एक्सप्रेस की खराबी दूर किए बिना ही ट्रेन रवाना करा दी गई।

दादा नगर क्रॉसिंग के पास चित्रकूट एक्सप्रेस के यात्रियों ने पौन घंटा हंगामा किया। थर्ड एसी के कम कूलिंग करने पर यात्रियों का पारा हाई था। गार्ड और टीटीई से हाथापाई की तो कंट्रोल को सूचना दी गई। आरपीएफ पहुंची और यात्रियों को शांत कराया। कहा सेंट्रल पर एसी ठीक करा दिया जाएगा लेकिन ठीक कराए बिना ट्रेन रवाना कर दी गई। वहीं श्रीगंगानगर से हावड़ा जाने वाली तूफान एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर तीन पर शाम 7:35 बजे आई।

इसके थर्ड एसी कोच बी-1 का एसी फेल था। ट्रेन की मरम्मत हुए बिना ट्रेन दस मिनट बाद चल दी। इस पर यात्रियों ने चेनपुलिंग कर हंगामा किया। आरपीएफ इंस्पेक्टर राजीव वर्मा के साथ पहुंचे जवानों ने उन्हें कंट्रोल किया। वजह थी कि ट्रेन आगे बढ़ गई थी और सिग्नल की वजह से दिल्ली से आने वाली राजधानी एक्सप्रेस को निकालना प्राथमिकता थी। बाद में चार्जिंग सिस्टम से बैट्री चार्ज की गई और ट्रेन रात साढ़े दस बजे रवाना हुई।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/VyueoQAA

📲 Get Kanpur News on Whatsapp 💬